शादी के कार्ड पर इस शख्स ने छपवाई लालू यादव की फोटो, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
शादी के कार्ड पर इस शख्स ने छपवाई लालू यादव की फोटो, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

पटना: देश में मौजूद हर शख्स का अपना अलग अंदाज है वही उनमे से एक लालू प्रसाद यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं। उनके एक क्रेजी प्रशंसक का अंदाज भी उनसे बहुत मिलता जुलता है। ताजा केस बिहार के हाजीपुर से सामने आया है, जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी शादी के कार्ड पर लालू यादव की तस्वीर लगा दी। साथ-साथ बीमार आरजेडी सुप्रीमो की रिहाई तक की मांग कर डाली। शादी करने वाला व्यक्ति अपने इस कार्ड को लेकर आरजेडी के कई बड़े नेता उनके बेटे तेजस्वी तथा बीवी राबड़ी देवी के घर उन्हें शादी में आमंत्रित करने जा पहुंचा। 

हाजीपुर में रहुआ गांव रहवासी पवन कुमार यादव की शादी 23 अप्रैल को होनी है। पवन कुमार ने अपने शादी के कार्ड पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के फोटो तथा लालटेन की तस्वीर छपवाई है तथा शादी के कार्ड पर उन्होंने लिखा है कि रिलीज लालू यादव। इस सिलसिले में पवन यादव ने कहा कि लालू यादव सबको लेकर चलने वाले नेता हैं। वो निर्धनों का ध्यान रखने वाले नेता हैं, इसी कारण उसने अपनी शादी के कार्ड के जरिये लालू यादव की रिहाई का आग्रह किया है। 

वही समर्थक पवन ने यह भी कहा कि वो निर्धन परिवार से है, उनका बड़े अधिकारीयों तक पहुंच पाना कठिन है,  इसलिए उसने अपने नेता की रिहाई के लिए अपनी शादी के कार्ड के जरिये उनकी रिहाई का आग्रह कर रहे हैं। बता दें, लालू यादव इन दिनो चारा घोटाले केस में सजा काट रहे हैं। किन्तु लालू के सपोटर उनकी रिहाई और अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। लालू यादव की रिहाई के लिए कई बार यज्ञ पूजा अनुष्ठान भी उनके सपोटर करते रहे हैं। हाल ही में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लालू यादव की रिहाई के लिए आजादी पत्र का अभियान आरम्भ किया था। 

संकट में पड़े अभिषेक बच्चन, जानिए क्या है मामला?

खेल-खेल में कार में लॉक हुईं 3 बच्चियां, दम घुटने से तीनों की मौत

बंगाल चुनाव: मुर्शिदाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक की कोरोना संक्रमण से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -