इस शख्स ने दिया खास अंदाज में दिया ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट, देखकर रो पड़ी नीतू कपूर

टेलीविज़न जगत के जाने माने चर्चित डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिल रहा है। इस शो को नीतू कपूर, मौनी रॉय एवं नोरा फतेही जज कर रही हैं। नीतू कपूर के पति तथा अभिनेता ऋषि कपूर का देहांत कैंसर के चलते 30 अप्रैल को हुआ था। नीतू कपूर ने स्वयं को बहुत संभाला है। ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही नीतू कपूर जितने भी उनके प्रशंसकों से मिलती हैं, किसी न किसी के साथ ऋषि कपूर की एक कहानी जुड़ी होती है, जिसे वह सुनती हैं। 

कलर्स चैनल ने 'डांस दीवाने जूनियर्स' का एक प्रोमो साझा किया है, जिसमें नीतू कपूर बहुत भावुक दिखाई दी। कल मतलब 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की पुण्यतिथि है। इस अवसर पर प्रतियोगी की मां ने ऋषि कपूर का विशेष श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने जो गाना गाया है, उसे सुनकर नीतू कपूर स्टेज पर बहुत भावुक हो गईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रतियोगी की मां बोलती हैं कि मैं ऋषि कपूर की प्रशंसक रही हूं तथा उन्हें श्रद्धांजिल देते हुए एक गाना गुनगुनाना चाहती हूं, जिसके लिए नीतू कपूर तैयार हो जाती हैं। वह जैसे ही गाना आरम्भ करती हैं, नीतू कपूर अपने आंसू नहीं रोक पातीं। वह बोलती हैं कि मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं तथा रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिलाता है। सबकी कहानी है उनके साथ। कलर्स टीवी ने जो प्रोमो साझा किया है, उसके कैप्शन में लिखा, "ऋषि जी की यादों के सहारे जी रहे हैं हम सब। कॉमेंट्स में बताइए, क्या नीतू जी की भांति, आप भी करते हैं उन्हें बड़ा मिस? वही सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ यह 25 सेकेंड का वीडियो आपको बहुत भावुक कर देगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान की फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस ले रही है शहनाज गिल!

तवे पर सेककर उर्फी जावेद ने बनाई नई ड्रेस, देखकर फटी रह जाएंगी आँखे

ऋषि कपूर के गाने पर नीतू कपूर ने लगाए जमकर ठुमके, देखकर हर कोई हुआ झूमने पर मजबूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -