हॉलीवुड के इस शख्स ने बताया फिल्म प्रोडक्शन को सेल्फी लेने जितना आसान
हॉलीवुड के इस शख्स ने बताया फिल्म प्रोडक्शन को सेल्फी लेने जितना आसान
Share:

हॉलीवुड और अमेरिकी गायक फैरेल विलियम्स ने अपने प्रोडक्शन वर्क की तुलना सेल्फी लेने से की है. 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, वल्चर को दिए एक साक्षात्कार में, 'हैप्पी' गीत के गायक ने कहा कि उनका प्रोडक्शन वर्क उसी तरह की प्रक्रिया है जैसे किसी को सेल्फी लेने के लिए गाइड करना.

वहीं उन्होंने कहा, "लोगों को विश्वास वास्तव में मुझमें उतना नहीं है जितना खुद को अलग तरह से देखने की उनकी इच्छा में है. उदाहरण के लिए, सेल्फी लेने की बात को ही ले लीजिए. वे एक ही एंगल से 99.99 प्रतिशत शॉट ले चुके होते हैं. यह आपको उस डिल्यूजन के बारे में बहुत कुछ बताता है जो हमारे पास है. हमें लगता है कि हम अलग-अलग सेल्फी लेते हैं क्योंकि हम अलग-अलग वातावरण में अलग-अलग पोशाक पहनते हैं, लेकिन यह वास्तव में एक ही इग्जैक्ट एंगल होता है."

एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि फैरेल विलियम्स का कहना है कि, "यह दर्शाता है कि हमें एक विशेष एंगल मिला है जो हमें पसंद है, और क्योंकि हम हर दिन खुद को दिखाते हैं, हम सोचते हैं कि लोग हमें कैसे देखते हैं." 46 वर्षीय विलियम्स कई बड़े गायकों जैसे एड शीरन, रॉबिन थिक और डैफ्ट पंक के साथ काम कर चुके हैं.

इयान फ्लेमिंग: नीलाम होने जा जा रहे इस हॉलीवुड स्टार के पांच उपन्यास

मैडोना की बेटी ने दिया लगभग नग्न दृश्य वाला परफॉमेंस !, मां ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस हॉट बाला को देखकर आ जायेंगे भरी सर्दी में भी पसीने, खूबसूरती का नही है कोई मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -