भविष्य से आने का दावा करता है ये इंसान
भविष्य से आने का दावा करता है ये इंसान
Share:

आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका दावा है कि वह भविष्य से आया है. आपको यह सुनकर हैरानी होगी पर यह सच है कि नोआ नाम के एक व्यक्ति का यह दावा है कि वह 2030 से आया है, और किन्ही कारणों से 2017 में पृथ्वी पर आकर वह फंस गया है.  इस बात की पुष्टि के लिए उसका लाई डिटेक्टर टेस्ट भी किया गया. जिसमे वह पास हुआ. 

एक खबर के मुताबिक नोआ ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी आश्चर्य में पड़ गए हैं. नोआ के अनुसार बहुत जल्द 2 देशों में खतरनाक युद्ध होने वाला है, और यह देश है नॉर्थ कोरिया और साउथ कोरिया. नोआ  का कहना है कि इस युद्ध में नॉर्थ कोरिया को हार मिलेगी, और इसके बाद दुनिया नॉर्थ कोरिया को भी साउथ कोरिया के नाम से ही जानेगी. एक अखबार में छपी खबर के अनुसार नोआ ने लाई डिटेक्टर टेस्ट पास कर लिया है. एक टीवी चैनल ने नोआ के लाइ डिटेक्टर टेस्ट के दौरान का वीडियो यूट्यूब पर भी पोस्ट किया है. यह वीडियो काफी वायरल हुआ. 

नोआ का कहना है कि वह दुनिया को भविष्य के बारे में बताना चाहते हैं. नोआ की भविष्यवाणी के अनुसार  2020 में डोनाल्ड ट्रंप फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे. 2028 में इंसानों का मंगल ग्रह पर जाने का सपना पूरा हो जाएगा. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का अधिग्रहण होगा. लोग गूगल स्टाइल ग्लासेज पहनने लगेंगे और टैक्नोलॉजी एक लेवल आगे पहुंच जाएगी. नोआ के अनुसार खतरनाक बीमारी कैंसर की दवाई भी आसानी से मिलने लगेगी.

 

गॉडजिला से कम नहीं है ये छिपकली

चुनौतियों का सामना करने से नहीं डरती हैं मालविका अय्यर

जानिए क्या हैं इमरान हाशमी की ज़िंदगी के जाने अनजाने पहलू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -