इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बॉर्डर पर की भड़काऊ हरकत
इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बॉर्डर पर की भड़काऊ हरकत
Share:

पाकिस्तान: पड़ोसी मुल्क  पाकिस्तान के नेताओं के अलावा वहां के क्रिकेटर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है. अभी कुछ दिनों पहले ही शाहिद अफरीदी ने कश्मीर पर टिपण्णी की थी. जिस मामले में भारत के क्रिकेटरों ने उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई थी.

अब वहीं के बॉलर ने कुछ ऐसा किया जिससे सभी चौक गए क्रिकेटर हसन अली ने शनिवार शाम वाघा बॉर्डर पहुंचकर अपनी हरकत से सभी को चौंका दिया. रोजाना की तरह वहां चल रहे झंडा उतारने के रंगारंग समारोह के दौरान हसन अली ने पाकिस्तानी हिस्से से भारतीय बीएसएफ के जवानों और भारतीय दर्शकों की ओर इशारे किए. 24 साल के हसन अली ने पाकिस्तान की ओर से 2 टेस्ट में 6 विकेट और 30 वनडे में 62 विकेट झटके हैं. इसके अलावा उन्होंने 16 टी-20 इंटरनेशनल में 21 विकेट हासिल किए हैं.

गौरतलब है कि, विकेट लेने के बाद हसन का मैदान पर जश्न मनाने का तरीका सुर्खियों में रहता है और वह वाघा बॉर्डर पर भी अपना ट्रेडमार्क स्टाइल दिखाने से नहीं चूके. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपने ट्रेनिंग कैंप के अंतिम चरण में वाघा बॉर्डर पहुंची थी.पाकिस्तान की ओर से समारोह में घुस आए इस 'सिविलियन' पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जताई है. प्रोटोकॉल के मुताबिक समारोह में बीएसएफ और पाकिस्तान रेंजर्स ही शामिल हो सकते हैं. 

डेविड वार्नर को करनी पड़ रही है मजदूरी

ईशांत शर्मा ने किया पहली बार ये अद्भुद कारनामा

गेल को खरीदने का राज सुना रहे है सहवाग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -