मोटापा कम करने के लिए करें यह एक उपाय
मोटापा कम करने के लिए करें यह एक उपाय
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो अपने मोटापे को लेकर परेशान हैं. ऐसे में अपने मोटापे को कम करने के लिए लोग लाखो जतन करते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं और आप अपने मोटापे से परेशान हैं तो आज हम जो उपाय बताने जा रहे है उसे जरूर आजमाए आपको लाभ जरूर होगा. आइए जानते हैं.

गुरु यंत्र : कहते हैं नियमित रूप से गुरु यंत्र की पूजा करने से लाभ होता है. आप सभी को बता दें कि गुरु मंत्र को हमेशा किसी ज्योतिषाचार्य की सलाह से हीं ग्रहण करते हैं और इसकी पूजा गुरूवार को करते हैं तो मोटापा कम होता है.

पुखराज : कहा जाता है पुखराज रत्न बृहस्पति का प्रतिनिधित्व करता है और पीले या सफ़ेद पुखराज को सोने में बनवा कर तर्जनी उंगली में पहने, लेकिन ध्यान रहे कि पुखराज एक कीमती रत्न है इसीलिए किसी सिद्ध ज्योतिष की सलाह पर पुखराज धारण करें तो मोटापा कम होगा.

शिव सहस्रनाम स्तोत्र : कहा जाता है आप शिव सहस्रनाम स्तोत्र के जाप के द्वारा भी बृहस्पति को मजबूत कर सकते हैं और अपना मोटापा कम कर सकते हैं. इसके लिए आप प्रातःकाल उठकर स्नान आदि के बाद शांत जगह पर बैठ कर शिव सहस्रनाम स्तोत्र का जाप करें.

गुरु बीज मंत्र : गुरु बीज मंत्र तुरंत असर करने वाले मंत्रो में एक है और इसके निरंतर जाप से आपको जल्द हीं मनचाहे फल की प्राप्ति हो सकती है और आपका मोटापा कम हो सकता है. आप नीचे दिए गए गुरु बीज मंत्र का हर गुरुवार सच्चे मन से जाप करें.

मंत्र - "ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः !"

घर बैठे-बैठे इस एक मंत्र से 3 दिन में गायब हो जाएगा आपका मोटापा

दशहरे के इस शुभ मुहूर्त पर करें इन मंत्रों का जाप, मिलेगी सफलता

आज शाम पढ़ लें माँ के 108 नाम, हर मनोकामना होगी पूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -