नियाल होरान ने कैटी पेरी को दिया अपनी सफलता श्रेय
नियाल होरान ने कैटी पेरी को दिया अपनी सफलता श्रेय
Share:

कैटी पेरी हॉलीवुड के महान गायकों में से एक हैं। हाल ही में, पूर्व वन डायरेक्शन स्टार नियाल होरान को पॉप आइकन कैटी पेरी से बहुत प्यार हो गया है। 27 वर्षीय सोलो स्टार ने सीरियसएक्सएम के द मॉर्निंग मैश अप में एक उपस्थिति दर्ज की और उपस्थिति के दौरान, नियाल ने बताया कि कैसे वह पहली बार 2010 में द एक्स फैक्टर पर प्रसिद्धि के लिए बढ़ा, जहां उन्हें प्रतियोगिता के अगले दौर में धकेल दिया गया। न्यायाधीशों का एक पैनल जिसमें कैटी पेरी शामिल थी।

साथ ही उन्होंने अपना एक वाक्य बताते हुए कहा, “अगर केटी पेरी ने मुझे अपने ऑडिशन में नहीं डाला तो मैं यहाँ नहीं रहुगा। यह एक तथ्य है। इतने में  कैटी पेरी एक अच्छी चिल्लाहट करती उठती है, यह पूछे जाने पर कि क्या केटी के करियर पर उनके प्रभाव के बारे में पता है, उन्होंने जवाब दिया: "वह इससे पूरी तरह अवगत हैं और उन्हें खुद को इस पर गर्व है!" अप्राप्त के लिए, अप्रैल में यह घोषणा की गई थी कि होरन के नए सामाजिक दूर के प्रेम गीत से प्रेरणा मिलती है! आइकॉनिक नंबर 'HeyThere Delilah।'

होरान ने एक प्रमुख दैनिक को बताया: "मैं अपने अपार्टमेंट में लंदन में हूँ, खाना पकाने में व्यस्त- मैं अभी एक विक्टोरिया स्पंज बना रहा हूँ - और बहुत कुछ लिख रहा हूँ: कल दो सांग्स के साथ मुझे अपना दौरा रद्द करना पड़ा, इसलिए मैं जैसा भी हो सकता है अच्छी तरह से एक बड़े गीत के लिए तैयार हु। ” "मैंने हे हे डेलिलाह-टाइप एक लिखना शुरू किया जब यह सब खत्म हो गया। इस संकट के समय में बताते हुए उन्होंने कहा और मैं किसी से मिलने के विचार के बारे में भी सोच रहा था, और वास्तव में उनसे मिल भी रहा था।

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर

एशले टिस्डेल ने शेयर की ये शानदार पोस्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

कैटी पेरी इस परियोजना के साथ करेंगी अलगे गाने की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -