लॉन्च होते से ही हंगामा मचाएगा NOKIA का ये Tablet
लॉन्च होते से ही हंगामा मचाएगा NOKIA का ये Tablet
Share:

Nokia के ब्रांड लाइसेंस HMDI Global ने इंडिया में एक नया टैबलेट पेश किया है। इसे Nokia T10 नाम दे दिया है। डिवाइस का एलान इस वर्ष जुलाई में ग्लोबल मार्केट में की जा चुकी है। इंडियन वर्जन समान फीचर्स के साथ मिल रही है। यह एक किफायती प्राइज टैग भी रखता है और 15,000 रुपये के दायरे में आता है। तो चलिए  जानते हैं Nokia T10 की कीमत और फाचर्स...

Nokia T10 स्पेसिफिकेशन्स: Nokia T10 में 8 इंच का LCD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1280 x 800 पिक्सल है। स्क्रीन मोटे बेजल से घिरा हुआ बता रहे है और एचडी नेटफ्लिक्स कंटेंट देखने के लिए डिस्प्ले भी प्रमाणित है। Nokia T10 में एक पॉली कार्बोनेट बॉडी है जो IPX2-रेटेड स्प्लैश प्रतिरोधी है। बैक पैनल पर एक छोटा सा स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल है इसमें  एक 8MP सेंसर और एक LED फ्लैश है। आगे की तरफ 2MP का सेल्फी स्नैपर है।

Nokia T10 बैटरी: आंतरिक रूप से, Nokia T10 एक 1.6GHz Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे माली G57 MP1 GPU के साथ जोड़ा गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जाने वाला है। सॉफ्टवेयर-वार, टैबलेट एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलता है और 2 वर्ष  के OS अपग्रेड और 3 वर्ष के मासिक सुरक्षा अपडेट मिलने की पुष्टि की जा चुकी है। टैबलेट में 5,250mAh की बैटरी यूनिट है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Nokia T10 प्राइस इन इंडिया: Nokia T10 टैबलेट 3GB + 32GB विकल्प के लिए 11,799 रुपये से शुरू होता है जबकि 4GB + 64GB वैरिएंट की मूल्य  12,799 रुपये है। इसे Ocean Blue कलर ऑप्शन में पेश कर दिया गया है और इसे Amazon और Nokia की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

अब मचेगा धमाल Xiaomi ने पेश की ये शानदार चीज

मशीन संग स्पॉट हुई मेगन, वायरल हो गई फोटोज

Online Payment करने वाले इस बात पर दें खास ध्यान,  2 दिन में इन नियमों में होगा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -