इस नवोदित नेता ने साधा सिंधिया पर निशाना
इस नवोदित नेता ने साधा सिंधिया पर निशाना
Share:

शिवपुरी: पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए . एक और राजनितिक दिग्गज का बेटा राजनीति सफर में कदम रखने जा रहा है और उसने अपना पहला कदम रख भी लिया है जी हाँ ,आज हम बात कर रहे है  ऐसे ही राजनितिक दिग्गज के बेटे की जिसने अपने पहले राजनीतक सफर के पहले कदम में ही प्रदेश की जनता का दिल मोह लिया है और किसी भी ऐंगल में अपने पापा से कम नहीं है वो है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान.

आपको बता दें कि शिवराज के बेटे ने पहली बार बुधनी विधानसभा क्षेत्र के बाहर जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने इस संबोधन में पिता और उनकी सरकार का गुणगान किया है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के बेटे ने कल शिवपुरी जिले के कोलारस में धाकड़ समाज के सम्मेलन में हिस्सा लिया था  वहीं इस क्षेत्र में जल्द ही विधानसभा उपचुनाव होना है. यह क्षेत्र कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र में आता है. वहीं सिंधिया का तीन दिवसीय दौरा रविवार को ही खत्म हुआ है. वैसे तो कोलारस में मुख्यमंत्री चौहान स्वयं कई सभाएं कर चुके हैं, लेकिन रविवार को उनके बेटे ने वहां पर पहली बार मोर्चा संभाला है उन्होंने अपनी इस जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ी चतुराई के साथ ज्योतिरादित्य पर निशाना साधा . जब वो ज्योतिराज निशाना साध रहे थे तो वो मंजे -मजाए राजनितिक लग रहे थे. 

उन्होंने अपने इस समबोध में कहा कि “एक सांसद मेरे पिता को भगाने की बात कहते हैं. उन्हें और मंत्रियों को कौरव कहते हैं. यह बहुत ही निम्न दर्जे की राजनीति है. जनता यह सब देख रही है और जनता ही इसका जवाब देगी” वहीं सांसद सिंधिया ने शनिवार को कोलारस में हुई एक जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को ‘कौरव’ बताया था और उन्हें सत्ता से भगाने की बात कही थी. कोलारस का उपचुनाव भाजपा व कांग्रेस दोनों के लिए अहम है. मतदान की तारीख की घोषणा हालांकि अभी नहीं हुई है, मगर भाजपा संगठन और सरकार प्रचार अभियान में पूरा जोर लगाए हुई है. दूसरी ओर, कांग्रेस की तरफ से सिंधिया अकेले मोर्चा संभाले हुए हैं.

कार्तिकेय  पहली बार बुधनी विधानसभा क्षेत्र से बाहर किसी का प्रचार करने निकले. उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया और कहा, “जब मैं कोलारस आ रहा था, तो मैंने अपने पिता से पूछा, “मैं पहली बार बुधनी से बाहर जाकर सभा करूंगा तो वहां क्या बोलना है? इस पर पिता ने कहा कि जो सच हो, वह बोलना.” साथ ही उन्होंने सम्मेलन में कहा, “मेरे पिता की किसी से लड़ाई नहीं है. वह किसी से लड़ना नहीं चाहते, वह तो सिर्फ गरीबी से लड़ना चाहते हैं.”
कार्तिकेय ने सजातीय लोगों से कहा, “भाजपा ने हमेशा विकास की राजनीति की है. कोलारस में होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशी की बजाय आपलोग मेरे पिता शिवराज को देखकर वोट दें.” उन्होंने पिता के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं.भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का हालांकि दावा है कि पार्टी में न तो वंशवाद चलता है और न ही ‘जाति’ की राजनीति की जाती है.

किसानों के लिए चिंतित मोदी सरकार

पीएम ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा मुद्दों पर की चर्चा

आधार के जरिए जासूसी कर रही मोदी सरकार - कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -