गर्दा उड़ाने के लिए आ रहा है ये  Xiaomi का ये नया मोबाइल
गर्दा उड़ाने के लिए आ रहा है ये Xiaomi का ये नया मोबाइल
Share:

अफवाहें हैं कि Xiaomi इस महीने के अंत में (नवंबर) चीन में Xiaomi 13 सीरीज पेश करने जा रही है। हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्टों ने हमें वास्तविक Xiaomi 13 प्रो डिवाइस के रूप में दिखाई देने पर एक अच्छी निगाह दी। अब, जाने-माने लीकर ओनलीक्स (स्टीव हेमरस्टोफर) ने Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 के CAD रेंडरर्स को साझा करने के लिए Zoutons और Compar Dial के साथ काम काम भी किया। तो चलिए जानते है Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 के बारे में डिटेल में।।।

Xiaomi 13 CAD रेंडरर्स से पता चलता है कि इसमें एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले है जिसमें सेंट्रली अलाइन्ड पंच-होल है। डिवाइस को एक फ्लैट एज डिजाइन को सपोर्ट करते हुए भी देखा जा चुका है। दूसरी ओर, Xiaomi 13 Pro में कर्व्ड एज के साथ AMOLED डिस्प्ले है। Xiaomi 13 और 13 Pro के ऊपरी किनारों पर चार डॉट्स हैं। उनमें से दो एक माइक्रोफोन और एक IR ब्लास्टर भी दिखाई दे रहा है। विपरीत दिशा में, दोनों उपकरणों में एक सिम स्लॉट, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है। Xiaomi 13 Duo के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। उनके बाएं किनारे बंजर नजर आ रहा है।

Xiaomi 13 और 13 Pro दोनों ही बैक पर एक प्रमुख कैमरा बम्प स्पोर्ट कर रहे है। दोनों उपकरणों में एक LED फ्लैश इकाई के साथ एक ट्रिपल कैमरा भी दिया जा रहा है। लीक में किसी भी फोन के कैमरा स्पेक्स के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।  Xiaomi 13 कथित तौर पर 152।8 x 71।5 x 8।3 mm मापता है और जिसमे 6।2 इंच का डिस्प्ले होता है, जो इसे एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोन बन रहा है। प्रो मॉडल में 163 x 74।6 x 8।8 mm के आयाम हैं और लगभग 6।65 इंच का डिस्प्ले पैक भी दिया जा रहा है।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 दोनों स्मार्टफोन को पावर भी प्रदान किया जा रहा है। प्रो मॉडल के 1-इंच Sony IMX989 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस होने का अनुमान है।

बाजार में हंगामा मचा रहा है ये डिवाइस...इस सीजन में बढ़ जाती है इसकी मांग

2000 GB डाटा और फ्री में मिलेगी ये चीज, आज ही करें BSNL का इतने वाला रिचार्ज

Apple से भी महंगा है ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -