अपने शानदार फीचर्स से हर किसी को दीवाना बना रहा Vivo का ये नया स्मार्टफोन
अपने शानदार फीचर्स से हर किसी को दीवाना बना रहा Vivo का ये नया स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) ने एक नया स्मार्टफोन, Vivo V25e पेश किया जा चुका है। ये फोन Vivo का एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है यानी इसका मूल्य बहुत अधिक नहीं है। कम मूल्य में ये स्मार्टफोन अच्छा प्रोसेसर, ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप और कई सारे जबरदस्त फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है। आइए डिटेल में जानते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत (Vivo V25e Price in India) कितनी है, इसमें क्या फीचर्स दिए जा रहे हैं और इसे किस तरह खरीदा जा सकता है।। 

Vivo V25e प्राइस इन इंडिया: बता दें कि Vivo के नए स्मार्टफोन, Vivo V25e को एक ही स्टोरेज वेरिएंट, 8GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को मलेशिया में MYR 1,399 (लगभग 24,900 रुपये) में खरीद सकते है। Vivo V25e को मलेशिया में वीवो के ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट भी कर दिया गया है। 

Vivo V25e Launch Date in India: जैसा कि हमने अभी बताया, वीवो (Vivo) का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन फिलहाल सिर्फ मलेशिया में पेश किया गया है। मलेशिया में इसे सनराइज गोल्ड और डायमंड ब्लैक, दो कलर वेरिएंट्स में भी खरीद सकते है। फिलहाल इस बारे में कोई सूचना अब तक नहीं आई है कि इस फोन को भारत में या फिर मलेशिया के बाहर, दूसरे देशों के स्मार्टफोन मार्केट्स में कब तक पेश किया जाने वाला है। 

Vivo V25e Specifications: एंड्रॉयड 12OS पर चलने वाले Vivo V25e में आपको 6।44-इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले, 1080 x 2404 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया जा रहा है। Mediatek Helio G99 SoC प्रोसेसर पर काम करने वाले Vivo V25e में 8GB RAM और 256GB का स्टोरेज भी दी जा रही है जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे के बारें में बात कि जाए तो इस फोन में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप शामिल है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 2MP का बोकेह सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए ये फोन 32MP के फ्रंट कैमरे से लेस कहा जा रहा है।   इस फोन में 4500mAh की बैटरी और 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है।  जिसमे चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, ई-कंपस और एम्बीएंट लाइट सेंसर जैसे फीचर्स भी मिल रहे है। 

अब नार्मल Tv भी बन जाएगा Smart tv, जानिए कैसे

कहीं SIM बदलते समय आप भी तो नहीं कर देते है ये गलती

Vivo Y16 4G दमदार बैटरी के साथ होने जा रहा है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -