WhatsApp ने लॉन्च किया ये नया स्टीकर, जानिए क्या है इसमें खास?
WhatsApp ने लॉन्च किया ये नया स्टीकर, जानिए क्या है इसमें खास?
Share:

व्हाट्सएप्प अपने प्लेटफॉर्म पर एनिमेटेड स्टिकर पैक निरंतर लॉन्च करता रहता है। व्हाट्सएप्प ने एनिमेटेड एवं अन्य स्टीकर पैक लॉन्च किए हैं जो संदेश भी देते हैं। एक्साम्प्ल के लिए, फेमस मैसेजिंग ऐप ने पहले ही अर्थ डे 2021 तथा रमजान स्टीकर पैक को रोल आउट किया था। हाल के दिनों में, व्हाट्सएप्प ने WHO के साथ एक स्पेशल स्टीकर पैक पेश करने के लिए साझेदारी की है। 

वही इसके अतिरिक्त, बीते माह व्हाट्सएप्प ने प्राइड मंथ का जश्न मनाने के लिए एक एनिमेटेड स्टीकर पैक लॉन्च किया था। अब, कंपनी ने एक नए एनिमेटेड स्टीकर पैक के लिए अमेरिकी गायन सनसनी बिली इलिश के साथ करार किया है। व्हाट्सएप्प के इस नए स्टूडियो एल्बम को 'हैपियर देन एवर' के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसका टाइटल ट्रेक लोगों के दिल को छू रहा है। व्हाट्सएप्प ने ट्विटर पर एक पोस्ट में नए एनिमेटेड स्टीकर पैक के बारे में लिखा है। पोस्ट में एक छोटा वीडियो भी है। कंपनी ने स्टिकर पैक में 15 सेकंड लंबे वीडियो के स्निपेट्स का उपयोग किया है।

व्हाट्सएप्प के नए लॉन्च किए गए हैप्पीयर थान एवर एनिमेटेड स्टीकर पैक के बारे में एक इंट्रेस्टिंग बात यह है कि इसे आपको डाउनलोड नहीं करना होगा, जिस प्रकार से आप अपने अन्य सभी स्टिकर पैक को डाउनलोड करते हैं। इसकी जगह आपको इसे डाउनलोड करने के लिए व्हाट्सएप्प द्वारा दिए गए लिंक को क्लिक करना होगा। एक बार जब आप इसे अपने स्टिकर पैक में डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप उन्हें अपनी इच्छा मुताबिक इस्तेमाल कर सकते हैं।

दिल्ली की महिला ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन प्रक्रिया से चार बच्चों को दिया जन्म

WhatsApp को टक्कर देने आया भारत का ये बेहतरीन ऐप, इस तरह कर सकेंगे इस्तेमाल

क्या बंद हो जाएगी WhatsApp Web सर्विस? जानिए पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -