बहुत ही कम कीमत पर लॉन्च किया गया VIVO का ये नया स्मार्टफोन
बहुत ही कम कीमत पर लॉन्च किया गया VIVO का ये नया स्मार्टफोन
Share:

VIVO ने अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y50t को लॉन्चकिए जा चुके है. जिसमे स्नैपड्रैगन चिपसेट, पंच-होल कैमरा कटआउट डिजाइन, 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सहित अच्छी RAM जैसे शानदार फीचर दिए हैं. VIVO का यह फोन फिलहाल के लिए चीन में लॉन्च  कर दिया गया है. 8GB रैम वाले इस फोन का मूल्यत 1399 चीनी युआन (लगभग 16,350 रुपये) है. फोन की सेल जल्द शुरू की जाने वाली है. कंपनी ने Y50t को दो कलर ऑप्शन्स- ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक में इसे लॉन्च किया है.

वीवो Y50t के फीचर और स्पेसिफिकेशन: हम बता दें कि फोन में कंपनी 1080×2480 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.58 इंच का फुल HD+ IPS LCD पैनल  के साथ दे रही है . फोन 60Hz के रिफ्रेश रेट और 90.72 फीसद के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ मिल रहा  है. कंपनी ने इस फोन को 8GB रैम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर दिया है. खास बात है कि इसमें कंपनी 4GB एक्सटेंडेड RAM फीचर भी ऑफर दे रही है. यूजर जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो SD कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं.


तीन कैमरा, पहला सेंसर 48 MP का: प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट भी मिल रहा है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है. जिसमे 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी शामिल है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है. सिक्योरिटी की बता कि जाए  तो इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, जिसे की पावर बटन  के साथ जोड़ा गया है. कंपनी ने फेस अनलॉक फीचर भी दिया है. पावर बैकअप में 18 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी भी दी जा रही है.

Special Ops 1.5 Review: देश को बचाने के लिए एक बार फिर होगी हिम्मत सिंह की एंट्री

रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो

दिल का दौरा पड़ने से गई एक और मशहूर सेलेब्रिटी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -