हंगामा मचाने आ रहा है Vivo का ये नया स्मार्टफोन
हंगामा मचाने आ रहा है Vivo का ये नया स्मार्टफोन
Share:

लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) ने अपना नया स्मार्टफोन, Vivo V25 Pro पेश कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कम मूल्य में कई सारे कमाल के फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है। इस फोन को फिलहाल सिर्फ पेश ही किया गया है और इन्हें प्री बुक (Vivo V25 Pro Pre Booking) किया जा सकता है। आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स (Vivo V25 Pro Features) प्रदान किए जा रहे है, जिसका मूल्य (Vivo V25 Pro Price in India) कितनी है और इसे सले के लिए कब उपलब्ध (Vivo V25 Pro Sale) किया जाने वाला है...

Vivo V25 Pro Launch: खबरों की माने तो वीवो (Vivo) के Vivo V25 Pro को आज यानी 17 अगस्त, 2022 को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को फिलहाल प्री बुक किया जा सकता है लेकिन खरीद नहीं सकते है। ये फोन सेल के लिए इंडिया में 25 अगस्त, 2022 को पेश किया जाने वाला है। इसे कई रंगों में खरीदा जा सकता है। 

Vivo V25 Pro Price in India: Vivo का यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश कर दिया गया है। Vivo V25 Pro के बेस 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 35,999 रुपये के मूल्य में लिया जा सकता है। जिसके 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 39,999 रुपये में भी ला सकते है। 

Vivo V25 Pro स्पेसिफिकेशन्स: कर्व्ड फ्रंट डिस्प्ले और रंग बदलने वाले बैक के साथ ये ग्लास डिजाइन वाला फोन 6।53-इंच के फुल HD+ रेसोल्यूशन और एमोलेड स्क्रीन वाले डिस्प्ले के साथ ही दिया जा रहा है। जिसके 120Hz का रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया जा रहा है। Mediatek Dimensity 1300 प्रोसेसर पर काम करने वाला Vivo V25 Pro ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है इसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। 32MP के फ्रंट कैमरे वाले इस फोन में 4830mAh की बैटरी और 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी प्रदान किया जा रहा है। 

एक बार फिर भारत में वापसी कर रहा है BGMI, जानिए कब और कैसे होगी एंट्री?

Independence Day: आजादी का जश्न मना रहा है गूगल

फ्री मिल रहा स्पेशल मोबाइल नंबर, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -