बेहद ही खास फीचर्स के साथ मिलेगा Redmi का ये नया स्मार्टफोन
बेहद ही खास फीचर्स के साथ मिलेगा Redmi का ये नया स्मार्टफोन
Share:

Xiaomi ने इंडिया में अपना नया स्मार्टफोन redmi note 11T 5G लॉन्च कर दिया है. Xiaomi ने इस नए 5जी फोन को भारत का सबसे पावरफुल 5जी फोन कहा है, जो कि मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 चिप, 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरे के साथ आता है. इस फोन को 16,999 रुपये के शुरुआत कीमत में पेश किया गया है, जो कि इसके 6GB/64GB वेरिएंट की कीमत है. आइए जानते हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस और क्या है इसके ऑफर्स और कीमत…

Xiaomi Redmi Note 11T 5G के 6GB/64GB वेरिएंट का मूल्य 16,999 रुपये, 6GB/128GB वेरिएंट का रेट 17,999 रुपये रखा गया है. अंत में इसके टॉप वेरिएंट 8GB/128GB का दाम 19,999 रुपये रखा गया है. फोन पर स्पेशल इंट्रोडक्ट्री डिस्काउंट के अंतर्गत इसपर 1,000 रुपये की छूट और ICICI बैंक के अंतर्गत 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इस फोन को Stardust White, अक्वामरीन ब्लू और मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाने वाला है. इस फोन को 7 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध किया जाने वाला है. Redmi Note 11T 5G में 6.6 इंच का फुल-HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इसका एडेप्टिव रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है. इसके डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है. फोन एक octa-core मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC है, साथ में माली-G57 MC2 GPU और 8GB तक LPDDR4X रैम है. मल्टीटास्किंग के लिए 3GB तक एडिशनल RAM जोड़ने के लिए फोन में बिल्ट-इन स्टोरेज का उपयोग करता है.

मिलेगा डुअल कैमरा सेटअप: कैमरे की बात की जाए तो Redmi Note 11T 5G में dual rear कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का ultra-wide शूटर मिलता है. फोन में सेल्फी के लिए 16-MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

पावर के लिए Redmi Note 11T 5G में 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कि 33W Pro फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा भी मिल रही है. दावा किया गया है कि फोन की बिल्ट-इन बैटरी का एक बार चार्ज करने पर 2 दिनों तक चलने वाली है . कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ वी5.1, GPS/ A-GPS, इन्फ्रारेड (IR), यूएसबी टाइप-सी और 3.5 MM हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

फिनटेक पहल को फिनटेक क्रांति में बदलने का समय: पीएम मोदी

"मेरा सबसे बड़ा बेटा मानेट पीएम उम्मीदवारों में से एक होगा”: कंबोडियाई पीएम

लोकसभा में सहायक प्रजनन प्रौद्योगिकी (विनियमन) विधेयक पेश किया जायेगा : मंडाविया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -