बेहद ही कम कीमत पर मिल रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन

Realme कॉइन्स बोनैन्ज़ा सेल का आज आखिरी दिन है. सेल में ग्राहक smartphone से लेकर Realme के गैजेट्स को भारी छूट के साथ खरीद पाएंगे. इतना ही नहीं ग्राहक प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए कॉइन का भी इस्तेमाल कर सकते है.  इतना ही नहीं Realme कॉइन्स एक लॉयलटी प्रोग्राम है, जिससे Realme यूज़र्स अडिशनल ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे. बात करें सेल में मिलने वाले बेस्ट फोन ऑफर की तो ग्राहक Realme के पॉपुलर फोन रियलमी 6pro को सस्ते दाम में लाया जा सकता है.

Realme.com पर दी गई जानकारी  के अनुसार सेल में Realme को 17,999 रुपये के शुरुआती मूल्य पर उपलब्ध कराया जानें वाला है, जो कि जिसके साथ 6GB+64GB की है. खास बात ये है कि फोन की खरीद पर 900 रुपये तक की बचत की जाने वाली है. साथ ही इसे खरीदने के लिए 90,000 कॉइन का उपयोग भी कर सकते है.

Realme6 Pro के फीचर्स: Realme 6 Pro की में 6.6 इंच का डुअल पंच-होल डिस्प्ले भी मिल रहा है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.6% है. फोन में 90Hz अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले दिया जा रहा है. फोन के डिस्प्ले के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी मिल रहा है.  Realme 6 Pro में क्वॉलकॉम स्नैड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है.

कैमरे की बात कि जाए तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा मिल रहा है. फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप है. बैक में प्राइमरी कैमरा 64MP का है, फोन के पीछे 8MP का ultra wide angle लेंस, 20X हाइब्रिड जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और मैक्रो लेंस मौजूद है.

फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8MP का ultra wide angle कैमरा दिया गया है. ग्राहक Realme 6 Pro को लाइटनिंग ब्लू, लाइटनिंग ऑरेंज कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

पावर के लिए फोन में 4,300 mAh की बैटरी भी दी जा रही है, जो कि 30W के फ्लैश चार्जर के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि फोन 60 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है.

कभी 10 कभी 25 तो कभी 20 हजार जीतने का मौक़ा दे रहा अमेज़न, जानिए इस बार क्या है प्लान

IIT मंडी ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, यहाँ जानें आवेदन की अंतिम दिनांक

फटाफट अमेज़न पर खेले गेम और जीतें 25 हजार तक का इनाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -