भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है OnePlus का ये नया स्मार्टफोन
भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है OnePlus का ये नया स्मार्टफोन
Share:

OnePlus ने अपनी नॉर्ड सीरीज के तहत कई अफोर्डेबल स्मार्टफोन्स पेश किए जा चुके है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में नॉर्ड सीरीज का सबसे सस्ता 5G फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पेश कर दिया गया था। यह OnePlus X के बाद कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस डिवाइस को आप अब तक की सबसे कम मूल्य में भी खरीद सकते है।  Amazon पर चल रही सेल में यह फोन डिस्काउंट पर पेश की जा चुकीं है। अगर आपका बजट 20 हजार रुपये से कम है, तो इस फोन पर विचार कर सकते हैं। OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को आप डिस्काउंट पर भी खरीद पाएंगे। तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से।।। 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर क्या है ऑफर?: ऐमेजॉन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 10 अगस्त तक चलने वाली है। इस सेल से आप Nord CE 2 Lite 5G को 17,749 रुपये में भी खरीद सकते है। जिसका ओरिजनल प्राइस 19,999 रुपये है। सेल में फोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। जिसके उपरांत फोन का मूल्य 18,999 रुपये तक जा सकता है।  जिसके साथ साथ आपको 10 परसेंट का डिस्काउंट SBI कार्ड यूज करने पर भी दिया जा रहा है। EMI ट्रांजेक्शन पर आप 1250 रुपये तक का डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते है। यानी यह फोन आपको 17,749 रुपये में मिल सकता है। 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 6।59-inch का IPS LCD डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है, जो Full HD + रेज्योलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है। जिसमे 16MP का सेल्फी कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। रियर साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन लेंस 64MP का है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर भी मिलने वाले है। 

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन 8GB तक RAM ऑप्शन के साथ दिया जा रहा है। जिसमे 128GB स्टोरेज भी प्रदान किया जाने वाला है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है। हैंडसेट Android 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12।1 पर काम करता है।

आखिर क्यों Twitter और एलन मस्क की लड़ाई में आया भारत का नाम, वजह कर देगी हैरान

अब कैब बुक करना होगा और भी आसान, बस आज ही कर लें अपने WhatsApp से ये काम

10 हजार से भी कम में अपने घर ला सकते है Realme का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -