भारत में जल्द ही धूम मचाने के लिए आ रहा है ये नया स्मार्टफ़ोन, जानिए क्या है किमत
भारत में जल्द ही धूम मचाने के लिए आ रहा है ये नया स्मार्टफ़ोन, जानिए क्या है किमत
Share:

Lenovo Legion Y90 के फुल फीचर्स का खुलासा किया है और ऐसा लगता है कि गेमिंग फोन मार्केट  में सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड फोन बनने के लिए सबसे आगे आ रहा है. जानकारी Weibo पर विश्वसनीय टिपस्टर @Pandaisbald से मिल चुके है, जिन्होंने खुलासा कर दिया है कि लीजन Y90 (Lenovo Legion Y90) कुल 22GB रैम के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन बन सकता है, इसमें से 18GB वास्तविक फिजिकल RAM और 4GB वर्चुअल होने वाला है. स्टोरेज समान रूप से प्रभावशाली है, कुल 640GB पर ज्यादातर, वास्तव में दो अलग-अलग 512GB और 128GB स्टिक को मिलाकर संभव बना दिया गया है.

Lenovo Legion Y90 Display: लीजन Y90 का डिस्प्ले 6.92-इंच का E4 सैमसंग AMOLED पैनल होने वाला है जिसमें 144Hz की क्रेज़ी रिफ्रेश रेट और 720Hz की टच सैंपलिंग दर होने वाली है, जिसका अर्थ है कि नियमित संचालन, साथ ही गेमिंग दोनों, बटर स्मूथ होना जरुरी है. हुड के अंतर्गत टॉप-ऑफ-द-लाइन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर होगा जो गेमिंग फोन को उस पर फेंके गए हर कार्य को आसानी से संभालने में सहायता करने वाला है.

Lenovo Legion Y90 Camera: हम बता दें कि फोटोग्राफी के लिए, Lenovo Legion Y90 में OmniVision द्वारा एक 64MP OV64A 1/1.32 सेंसर और पीछे की तरफ एक और 16MP सेंसर होने वाला है। सेल्फी के लिए अपफ्रंट में सैमसंग का 44MP GH1 सेंसर होने वाला है.

Lenovo Legion Y90 Battery: डिवाइस की बैटरी 5600mAh पर पर्याप्त आकार का होने वाला है और 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की उपस्थिति  की वजह से इसे जल्दी से पेश किया जा सकता है. अन्य विशेषताओं में हैप्टिक्स के लिए डबल एक्स-एक्सिस मोटर्स, डुअल कूलिंग फैन और गेमिंग के लिए छह समर्पित बटन भी दी जा रही हैं. फोन का कुल माप 176 x 78.8 x 10.5mm और वजन 268 ग्राम है. 1 फरवरी को लॉन्च की डेट सामने आ सकती है.

WhatsApp पर आया एक और नया फीचर, अब स्टेटस पर लगा पाएंगे ये चीज

Airtel लाया कई अलग अलग प्लान, जानिए किस रिचार्ज पर मिलेगा कौनसा ऑफर

JIO लेकर आया अपना धांसू प्लान, अब इतने के रिचार्ज में मिलेगा 100gb डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -