200MP कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन
200MP कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग जल्द ही अपना धमाकेदार स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। खबरों का कहना है कि Galaxy S23 Ultra सैमसंग का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें 200MP का कैमरा होने वाला है। दक्षिण कोरियाई कंपनी पहले ही 200-मेगापिक्सल ISOCELL HP1 और HP3 सेंसर भी पेश कर चुकी है। हालांकि, इनमें से कोई भी सेंसर S23 अल्ट्रा पर उपलब्ध होने का अनुमान लगाया जा रहा है। विश्वसनीय टिपस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, यह अघोषित ISOCELL HP2 कैमरा सेंसर से भरा होगा।

Samsung Galaxy S23 Ultra Leaks: टिपस्टर का दावा है कि उसे पूरा यकीन है कि Galaxy S23 Ultra में बिना रिलीज हुए HP2 सेंसर भी होने वाले है, HP2 सेंसर के विस्तृत विवरण अभी ज्ञात नहीं हैं। टिपस्टर चुन के मुताबिक  सैमसंग अपने अल्ट्रा-ब्रांडेड फ्लैगशिप पर केवल HP2 सेंसर का भी इस्तेमाल करने वाला है। उन्होंने कहा कि HP1 और HP3 कैमरा सेंसर गैलेक्सी ए-सीरीज और चीनी ब्रांडों के स्मार्टफोन पर पेश किए जाने वाले है।

Galaxy S23 अल्ट्रा कैमरा: खबरों का कहना है कि Galaxy S23 Ultra में प्राथमिक कैमरा के रूप में ISOCELL HP2 होने वाला है। इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 3x ऑप्टिकल जूम वाला 10MP का टेलीफोटो कैमरा और 10x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला 10MP का पेरिस्कोप जूम कैमरा दिया जा रहा है। जबकि Galaxy S23 Ultra के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई सूचना नहीं है। जिसमे 40-MP कैमरा बनाए रखने की संभावना है, जो ऑटोफोकस और 60fps 4K वीडियो शूटिंग जैसी सुविधाओं के साथ दिया जा रहा है। जबकि S23 अल्ट्रा में आगामी स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म की सुविधा होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है, इसके अन्य विनिर्देशों पर कोई शब्द नहीं है।

Galaxy S23 Ultra Launch डेट: Galaxy S23 Ultra को Q1 2023 में पेश करने जा रहे है। जिसके साथ गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23 प्लस होने का अनुमान है। वर्तमान में, अफवाह मिल अनपैक्ड इवेंट पर केंद्रित है, जो 10 अगस्त को होने वाली है। कंपनी गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज और कई प्रोडक्ट्स का अनावरण करने वाली है।

व्हाट्सएप ने जून में इतने अकाउंट पर लगा दिया प्रतिबंध : रिपोर्ट

स्टैप्लर जितनी छोटी है ये मशीन, एक हाथ से भी सिल सकते है आप कपड़े

सावधान! पाक ने चली फिर शातिर चाल, WhatsApp के माध्यम से कर रहा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -