शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है सैमसंग का ये नया फ़ोन

सैमसंग बाजार में अपना सबसे बजट-फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन लॉन्च  करने वाली है. सैमसंग गैलेक्सी A13 5G, जो कि कंपनी 5G पर बेस्ड है,  बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाने वाला है. स्मार्टफोन को अभी-अभी ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन भी दिया गया है, और अब डिवाइस के आधिकारिक रेंडर पहली बार लीक हो गया है. सैममोबाइल द्वारा देखे गए यूज़र मैनुअल लीक के मुताबिक, गैलेक्सी A13 का डिज़ाइन कुछ माह पूर्व के रेंडरर्स जैसा ही होगा.

यूज़र मैनुअल स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ-साथ इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और वर्किंग कैपेसिटी के बारें में भी जानकारी दी गई है. Galaxy A13 5G के पीछे triple-camera अरेंजमेंट में एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है. स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए एक waterdrop notch, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो पावर बटन के रूप में भी  कार्य करेगा, और नीचे एक हेडफोन जैक और स्पीकर के साथ एक USB-C कनेक्टर है. स्मार्टफोन में एक Dual-sim card slot और एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जा रहा है. ये एक साल पुराने Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्री-इंस्टॉल आएगा.

ये हो सकते है फोन के स्पेसिफिकेशन:  जानकारी मिली है कि फोन अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन में आने वाला है, एक 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है. आने वाला हैंडसेट Android 11 पर आधारित OneUI 3.1 का उपयोग होगा. Galaxy A13 5G के मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट द्वारा संचालित की जानें का अनुमान है, जिसमें एक Octa-Core CPU है और इसे TSMC की 7nm प्रक्रिया का इस्तेमाल  करके निर्मित किया गया है. कुछ पूर्व प्रस्तुतकर्ताओं को यूजर मैनुअल द्वारा सत्यापित किया जाने वाला है.

बताया गया है  कि फोन 5,000mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप के साथ मिल रही है. FCC ने ये भी खुलासा किया है कि आने वाला Galaxy A13 5G 25W की दर से चार्ज करने में सक्षम होने वाला है. लीक हुए मॉकअप के मुताबिक, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा जो पावर बटन के रूप में भी दोगुना होगा.  हलाकि अब तक इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की कोई भी खबर सामने नहीं आई है कि इसे भारत में कब तक लॉन्च किया जाने वाला है. 

IIT बॉम्बे ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की विधि

Jio को लगा बड़ा झटका! एक महीने में करोड़ों लोगों ने छोड़ा साथ

भारत में दस्तक देने जा रहा है VIVO का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -