OnePlus की परेशानी बढ़ाने के लिए आ रहा है  Redmi का ये नया स्मार्टफोन
OnePlus की परेशानी बढ़ाने के लिए आ रहा है Redmi का ये नया स्मार्टफोन
Share:

Redmi K60, जिसका मॉडल नंबर 23013RK75C है, उसको हाल ही में चीन के 3C सर्टिफिकेशन द्वारा प्रमाणित कर दिया गया है। यह इंगित करता है कि डिवाइस इस साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में शुरू होने वाला है। घरेलू बाजार में, डिवाइस को वनप्लस ऐस 2 (OnePlus Ace 2) और रीयलमी GT नियो 5 (Realme GT Neo 5) के प्रतिद्वंद्वी होने का अनुमान है। हाल की रिपोर्टों ने K60 के फीचर्स की जानकारी दी है। डिवाइस के बारे में सभी अहम् डिटेल्स अब एक नए लीक के लिए सार्वजनिक किए गए हैं।

Redmi K60 specifications (rumored): Redmi K60 में 6.67-इंच डिस्प्ले होने की संभावना है जो 2K रिजॉल्यूशन प्रदान किया जा रहा है। फ्लैट OLED पैनल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होने वाला है। ऐस 2 और GT नियो 5 की तरह, Redmi K60 में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

Redmi K60 बैटरी: फोन SoC 12 GB RAM से लैस होगा। यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी पैक करने वाला है। डिवाइस में 30W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

Redmi K60 कैमरा: फ्रंट में Redmi K60 में 16MP का सेल्फी कैमरा होने वाला है। डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 64-MP का मुख्य कैमरा होने वाला है। पिछले लीक में से एक में दावा किया गया था कि इसमें प्राथमिक कैमरे के रूप में OIS-सक्षम Sony IMX686 कैमरा सेंसर भी हो सकता है। इसके साथ 8-MP और 2-MP के असिस्टेंट कैमरे होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। Redmi K60 परिवार में Redmi K60 Pro और Redmi K60 गेमिंग जैसे अन्य मॉडल भी शामिल होने की उम्मीद है। K60 मॉडल के पहले Q1 2023 में आवरण टूटने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

इस तरह करें पता...? आपकी ID से चल रहे कितने Sim कार्ड

Google ने Doodle आर्टवर्क प्रतियोगिता के विनर का किया एलान

2,000 से भी कम में मिल रही ये 5 स्मार्टवॉच, जानिए क्या है खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -