बाजार में यूजर्स के बीच हंगामा मचा रहा है VI का ये नया प्लान
बाजार में यूजर्स के बीच हंगामा मचा रहा है VI का ये नया प्लान
Share:

प्रीपेड प्लान्स में पोस्टपेड की तुलना में कई सारे बेनिफिट्स देखने के लिए मिल रहे है। एक खास बेनिफिट के बारें में बात की जाए तो यूजर्स को इसमें डाटा खत्म होने और कॉलिंग समाप्त होने की टेंशन नहीं लेनी पड़ती है। यूजर्स निरंतर कॉलिंग कर सकते हैं साथ हे इंटरनेट का इस्तेमाल भी कर पाएंगे और इसके लिए उन्हें हर महीने रिचार्ज भी नहीं करवाना पड़ जाता है। 

यदि आप Vi यूजर हैं और अपने प्रीपेड कनेक्शन को पोस्टपेड में स्विच करवाना चाहते हैं और बेहतरीन प्रीपेड प्लान वाले बेनिफिट्स लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Vi का एक तगड़ा प्लान लेकर आ चुके है।

कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत: Vi के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उनके मूल्य के बनारें में 401 रुपये है। ये कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है, जिसके बावजूद भी इसमें काफी सारे बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। यदि बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारें में तो इसमें आपको 50GB डाटा दिया जा रहा है जो बेकार नहीं होता है क्योंकि इसमें आपको 200GB मंथली डाटा रोलओवर मिल जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको 3000 SMS हर महीने के लिए दिया जा रहा है। 

WhatsApp लेकर आया एक ऐसा फीचर...आप भी स्टेटस के साथ कर पाएंगे ये काम

Airtel के इस धांसू प्लान में 3 माह तक मिलेगा सब कुछ फ्री

ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -