मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है Oppo का ये नया फोन
मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है Oppo का ये नया फोन
Share:

Oppo एक लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन ब्रांड में से एक है जो समय-समय पर शानदार स्मार्टफोन्स को पेश करता रहता है.  ख़बरों की माने तो Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन, Oppo F21 Pro पेश कर दिया है. लाजवाब कैमरे और दमदार बैटरी के साथ जिसमे आपको और भी कई सारे कमाल के फीचर्स भी दिए जा रहे है. इतना ही नहीं कि Oppo के इस स्मार्टफोन का मूल्य भी बहुत अधिक नहीं होने वाली है.  तो चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से..

Oppo F21 Pro लॉन्च: Oppo ने दमदार बैटरी वाले अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, Oppo F21 Pro को मार्केट में पेश कर दिया है. इतना ही नहीं कि इस स्मार्टफोन को फिलहाल बांग्लादेश (Bangladesh) में पेश कर दिया गया है और इसे इंडिया में 12 अप्रैल, 2022 को पेश किया जाने वाला है.

Oppo F21 Pro प्राइस: Oppo के इस स्मार्टफोन को भारत में कितने रुपये में सेल किया जा रहा है, इस बारे में कोई खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. ख़बरों की माने तो Oppo का यह स्मार्टफोन बांग्लादेश (Bangladesh) में 27,990 BDT में बेचा जा रहा है जिसके हिसाब में इंडिया में जिसका मूल्य तकरीबन 24,640 रुपये हो सकती है. इस स्मार्टफोन की इग्जैक्ट कीमत का खुलासा भारत में पेश किया जाने वाला है.

Oppo F21 Pro Display, स्टोरेज: Oppo F21 Pro में आपको 6.43-इंच के फुल HD+ एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले, 1080x2400 पिक्सल के रेसोल्यूशन, 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ दिया जा रहा है. कंपनी ने इस फोन को सिंगल वेरिएंट में पेश कर दिया गया है इसमें आपको 8GB LPDDR4x RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है.

Oppo F21 Pro कैमरा: स्नैपड्रैगन 680 पर काम करने वाले Oppo के इस फोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है. जिसमे 64MP के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2MP का माइक्रोस्कोप कैमरा और एक 2MP का मोनोक्रोम कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इस फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा भी पेश किया जा रहा है.

Oppo F21 Pro फीचर्स: जानकारी है कि इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी प्रदान की जा रही है जो 33W के SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है. ओएस के बारें में बात की जाए तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Color OS 12.1 पर काम कर रहा है. कनेक्टिविटी के लिए Oppo के इस फोन में में 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm के हेडफोन जैक जैसे कई सारे फीचर भी दिए जा रहे है.

Trai ने की बड़ी सिफारिश, कहा- प्राइम 5जी स्पेक्ट्रम फ्रीक्वेंसी की कीमतों...

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रुपए का इनाम

Whatsapp पर आया नया अपडेट! यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -