आपको भी दीवाना बना देगा Nokia का ये नया फ़ोन, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश
आपको भी दीवाना बना देगा Nokia का ये नया फ़ोन, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

Nokia G11 Plus बहुत जल्द इंडिया में पेश किया जाने वाला है। Nokia India काफी समय से फोन को टीज कर रहा है। आधिकारिक वेबसाइट ने अभी फोन के फीचर्स और मूल्य को लिस्ट किया जा चुका है। फोन की कीमत 12 हजार रुपये के आस-पास होगी और फीचर्स के बारें में बात की जाए तो 6।5-इंच की बड़ी स्क्रीन, 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है।  तो चलिए जानते हैं Nokia G11 Plus की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स।।।

Nokia G11 Plus price in India: Nokia G11 Plus को अब Nokia India की वेबसाइट पर 12,499 रुपये में लिस्ट कर दिया गया है। इसके पता चलता है कि डिवाइस 4 जीबी रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ आने वाला है। G11 Plus को लेक ब्लू और चारकोल ग्रे जैसे रंगों में लिस्ट किया गया है। Nokia G11 Plus के स्पेसिफिकेशन इसके ग्लोबल वर्जन से अलग नहीं हैं, जो जून में आधिकारिक हो चुका है।

Nokia G11 Plus Specifications: बता दें कि Nokia G11 Plus में 6।51 इंच का IPS LCD पैनल है जो HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान किया जा रहा है। सेल्फी के लिए इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा प्रदान किया जा रहा है। डिवाइस के पिछले हिस्से में 50-MP का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक LED फ्लैश है।

Nokia G11 Plus Battery : G11 Plus Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित किया जा रहा है। जिसमे 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज है। बता दें कि डिवाइस में स्टोरेज के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट ऑनबोर्ड है। G11 Plus की 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है और 3 दिन तक की बैटरी लाइफ  प्रदान की जा रही है।

Nokia G11 Plus Features : डिवाइस का बैक पैनल भी फिंगरप्रिंट स्कैनर से भरा हुआ है। यह एंड्रॉइड 12 OS के ब्लोटवेयर-मुक्त वर्जन पर चलता हैय हैंडसेट में फेस अनलॉक, 4जी के साथ डुअल सिम और IP52 रेटिंग वाली चेसिस जैसी अन्य सुविधाएं  भी दी जा रही है।

गुपचुप इस मशहूर अभिनेता ने रचाई सगाई, कहा- 'होने वाली पत्नी... '

Adipurush पर लोगों के रिएक्शन से घबरा गए ओम राउत

लग गया प्रभास का सटीक निशाना, 'आदिपुरुष' पलट देगी फ्लॉप का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -