वजन में बहुत हल्का है Motorola का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
वजन में बहुत हल्का है Motorola का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन, Motorola Edge 30 पेश करने जा रहे है. इस स्मार्टफोन को इंडिया में किन फीचर्स के साथ, किस मूल्य में और कब पेश किया जाने वाला है, इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि लीक्स के जरिए इस फोन के फीचर्स आदि बारे में पता लगा है. तो चलिए जानते है...

इस दिन लॉन्च हो सकता है Motorola Edge 30: जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुका है, आधिकारिक रूप से इस फोन के बारे में सूचना सामने नहीं आई है. टिप्स्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) का यह बोलना है कि मोटोरोला के इस बहुत हल्के और पतले स्मार्टफोन, Motorola Edge 30 को 12 मई को इंडिया में पेश कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन कम मूल्य में कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस होने वाला है.

Motorola Edge 30 का डिस्प्ले और स्टोरेज:  खबरों की माने तो इस स्मार्टफोन को यूरोप के कई मार्केट में पेश कर दिया गया है इसलिए इस फोन के फीचर्स का अनुमान भी लगाया जा चुका है. Motorola Edge 30 में आपको 6.5-इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले और 144Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है. ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर पर काम करने में लगा हुआ है और इसमें आपको 8GB तक RAM के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है.

Motorola Edge 30 का कैमरा: Motorola के इस आने वाले स्मार्टफोन के कैमरे के बारें में बात की जाए तो इस फोन में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी दिए जा रहे है जिसमें 50MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है. मूल्य के बारें में बात की जाए तो Motorola Edge 30 को इंडिया में 30 हजार रुपये के आसपास बेचा जा सकता है लेकिन फिलहाल इस कीमत या फीचर्स की पुष्टि नहीं हुई है.

एलएंडटी इंफोटेक और माइंडट्री ने विलय योजना की घोषणा की

खुशखबरी: अब 256 से अधिक लोगों को WhatsApp Group में जोड़ सकेंगे आप

घूमने-फिरने के बहुत शौक़ीन है टेक्निकल गुरूजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -