आपका भी दिल जीत लेगा ये नया Oneplus का मॉडल
आपका भी दिल जीत लेगा ये नया Oneplus का मॉडल
Share:

OnePlus Nord N20 5G को विशेष रूप से US के लिए डिजाइन भी किया जा चुका है. यह 28 अप्रैल से शुरू होने वाले 282 डॉलर (करीब 21,500 रुपये) के प्राइज टैग के साथ टी-मोबाइल और मेट्रो के माध्यम से खरीदने के लिए पेश किया जाने वाला है. डिवाइस केवल नीले रंग में उपलब्ध होगा. यह अमेजन, बेस्ट बाय और अन्य रिटेलर्स के माध्यम से भी उपलब्ध किया जाने वाला है.

OnePlus Nord N20 5G टॉप लेफ्ट कॉर्नर में एक पंच-होल के साथ 6.43-इंच AMOLED पैनल भी पेश कर रहा है. हैंडसेट एक बॉक्सी डिजाइन को सपोर्ट कर रहा है और इसमें आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर का अभाव भी दिया जा रहा है. Nord N20 5G की स्क्रीन एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इंटिग्रेटेड है. स्नैपड्रैगन 695 SoC Nord N20 5G के टॉप पर है. यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है. अधिक स्टोरेज के लिए यूजर्स डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड को भी लगा पाएंगे. जिसमे 4,500mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी दिया जा रहा है.

स्नैपड्रैगन 695 SoC Nord N20 5G के टॉप पर है. यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिल रही है. अधिक स्टोरेज के लिए यूजर्स डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा पाएंगे. इसमें 4,500mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने का काम करती है. OnePlus Nord N20 में 16-MP का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ 64-MP का ट्रिपल कैमरा यूनिट है. रियर कैमरा सेटअप में 2-MP का मोनोक्रोम कैमरा और 2-MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है.

WhatsApp एक बार फिर लेकर आ रहा है होश उड़ा देने वाला फीचर, जानिए क्या होगा खास

Jio ने पेश किए OTT प्लेटफॉर्म के लिए 6 नए प्लान, जल्द करें रिचार्ज

आज दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -