52 मेगापिक्सल की फोटो ले पायेगे इस नये डिवाइस से
52 मेगापिक्सल की फोटो ले पायेगे इस नये डिवाइस से
Share:

सेल्फी के ज़माने मेँ आजकल सब को कोई ना कोई ऐसी डिवाइस चाहिये है, जिससे की उनके सेल्फी और फोटोग्राफी को कम खर्च मेँ अच्छा लुक दे सके. अमरीकी स्टार्टअप कंपनी ने लाइट का एक नया कैमरा एल 16 को लांच किया है. इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत है. इसमें लगा 16 अलग-अलग लेंस वाले कैमरे इंटीग्रेटेड है.  कंपनी यह दावा करती है कि यह प्रोडक्ट डीएसएलआर कैमरे को भी टक्कर देगा. सूत्रों कि माने तो इस डिवाइस के निर्माण मेँ लगा समय कुछ ज्यादा कम नहीं लगभग 4 साल है. इतने साल के अथक प्रयास के बाद कंपनी ऐसी डिवाइस बनाने मेँ सफल रही है. इस डिवाइस के 16 कैमरों से लेस है जिसके क्षमता 52 मेगापिक्सल तक की फोटो पिक्सेल लेने मेँ सक्षम है. यूजर चाहे तो 5X तक का ज़ूम भी कर पायेगा.

अमेरिकन कंपनी के इस प्रोडक्ट कि प्री-बुकिंग चालू है. ग्राहक इस बेहतरीन डिवाइस को 1299 डॉलर लगभग 84,491 रूपये देकर अपना बना सकता है. आपको बता दे यह डिवाइस एक खास सॉफ्टवेयर पर काम करता है. इसमें सभी कैमरा अपने अलग अलग एंगल से फोटो को खेचते है. जिसे क्लब करके एक डिटेल पिक्चर का निर्माण किया जाता है.

डिवाइस मेँ मौजूदा कैमरा 13 मेगापिक्सल क्षमता का है. डिवाइस मेँ तीन तरह के फोकल लेंथ वाले लेंस दिए है. डिवाइस के पीछे की और 5 इंच का टच स्क्रीन दिया है. जो कैमरा सेट्टिंग और फोकस को मैनेज करने के काम आता है. यूजर फोटो को एडिटिंग और कम रौशनी के लिए रिड्यूसिंग इमेंज नॉइस फीचर मौजूद है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

एक स्मार्टवॉच ऐसी भी कीमत 2 लाख रूपये, जानिए खासियत !

Moto E4 Plus के बाद आयेगा यह स्मार्टफोन जानकारियां लीक

BSNL लाएगा 1000 mbps की स्पीड, अब जियो को बोलेगे गुड बाय

KFC Food ने अपनी 30वी वर्षगांठ पर दिया अनोखा तोहफा जो भुलाये ना भूल पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -