8 डिफरेंट कलर वेरियंट में लॉन्च होगी NISAAN की ये नई कार
8 डिफरेंट कलर वेरियंट में लॉन्च होगी NISAAN की ये नई कार
Share:

Nissan ने हाल ही में अपनी अपकमिंग कॉम्पैक्ट SUV Magnite को अनवील किया है। वहीं सबसे पहले भारत में ही Nissan Magnite को लॉन्च किया जाएगा। निसान मैग्नाइट एक मेड इन इंडिया कार होगी ऐसे में जिसका मूल्य भी बहुत ही कम होगा। बेहतरीन फीचर्स से लैस Magnite को दिवाली तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Magnite एसयूवी को रेनॉ-निसान एलायंस के सीएमएफ-ए + मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि मैग्नाइट निसान की भारत में पहली कार है जिस पर निसान के नए लोगो को इस्तेमाल किया गया है।

आपको बता दें Nissan Magnite की लॉन्चिंग से पहले ही इसके कलर ऑप्शंस सामने आ गए हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी Magnite को कुल 8 कलर ऑप्शंस में पेश करने वाली है। इसमें 5 मोनोटोन और 3 डुअल टोन कलर स्कीम्स शामिल हैं। निसान ने इंजन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, जानकारी के अनुसार इसके एंट्री लेवल वेरिएंट में नेचुरली एस्पिरेटेड 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है। जो 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन को भी दे सकती है। जो टॉप-एंड वेरिएंट में दिया जाएगा।

डेटामैटिक्स ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा ऑटोमेशन का भंडार

कोरोना पर बेंगलुरु के पहले शव परीक्षण में देखे गए रक्त के थक्के

पूर्व-बेंगलुरु दंगों के सिलसिले में एनआईए ने ऑटो ड्राइवर को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -