जल्द ही लॉन्च की जा सकती है ये नई बाइक
जल्द ही लॉन्च की जा सकती है ये नई बाइक
Share:

विश्व की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने शनिवार को घोषणा की है कि उसने अब तक के किसी भी कैलेंडर वर्ष की तुलना में इस बार भारत के बाहर वैश्विक बाजारों में अपनी सबसे अधिक ज्यादा बिक्री को दर्ज कर चुके है। कंपनी ने कैलेंडर साल 2021 (जनवरी-दिसंबर) में एशिया, अफ्रीका दक्षिण और मध्य अमेरिका और कैरिबियन में फैले अपने बाजारों में मोटरसाइकिल और स्कूटर की 2.89 लाख यूनिट्स को बेच दिया गया था। बीते वर्ष की इसी अवधि की तुलना में 71 फीसद की बढ़ोतरी दर्ज कर ली गई है। 2020 में कंपनी ने भारत के बाहर अपने बाजारों में 1.69 लाख यूनिट्स की बिक्री की जा चुकी थी। 

ग्लोबल मौजूदगी तेजी से बढ़ रही: हीरो मोटोकॉर्प ने तीन महाद्वीपों के 42 से अधिक देशों में अपने ग्लोबल फुटप्रिंट का तेजी से विस्तार कर दिया गया गया है। अंतरराष्ट्रीय बाजारों के धीरे-धीरे खुलने के साथ, हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी वैश्विक विस्तार योजनाओं में भी तेजी ला चुके है। वित्त वर्ष 22 की तीसरी तिमाही (अक्तूबर-दिसंबर) के बीच, कंपनी ने दुबई में अपनी नई एक्सक्लूसिव डीलरशिप का उद्घाटन किया जा चुका है। जिससे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में उसकी मौजूदगी और मजबूत हो चुकी है। हीरो मोटोकॉर्प ने अर्जेंटीना में गिलेरा मोटर्स के साथ साझेदारी में ब्यूनस आयर्स में एक फ्लैगशिप डीलरशिप का भी उद्घाटन कर दिया गया है। 

नए वाहन किए लॉन्च: अपने ग्राहकों के लिए युवा उत्पाद लाने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप हीरो मोटोकॉर्प ने तीसरी तिमाही के बीच नए दोपहिया वाहनों की एक रेंज पेश की। कंपनी अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो की 'एक्स' रेंज में 2 रोमांचक बाइक - Xtreme 160R Stealth Edition (एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ एडिशन) और XPulse 200 4 Valve (एक्सपल्स 200 4 वॉल्व) शामिल कर लिए गए है। नए स्कूटर रेंज Pleasure+ XTec (प्लेजर+ एक्सटेक) ने भी कंपनी के फेस्टिव माहौल में वृद्धि की जा चुकी है।

इस वर्ष में लॉन्च होने वाली है ये दो बाइक्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

इस वर्ष लॉन्च होगी दो नई बाइक्स, जानिए क्या होगी इनकी खासियत

आनंद महिंद्रा की कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -