Saaho : महज एक गाने के लिए जैकलीन ने बटोरीं मोटी रकम, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

Saaho : महज एक गाने के लिए जैकलीन ने बटोरीं मोटी रकम, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार फिल्म साहो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म साहो का डांसिंग नंबर बैड बॉय म्यूजिक लवर्स के बीच में काफ़ी ट्रेंड कर रहा है. यह गाना प्रभास और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया है. वहीं गाने को नीति मोहन और बादशाह द्वारा मिलकर गाया गया है. बैड बॉय में पहली बार जैकलीन फर्नांडीज और प्रभास द्वारा स्क्रीन शेयर की गई है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सॉन्ग बैड बॉय के लिए जैकलीन फर्नांडीज द्वारा 2 करोड़ चार्ज किए हैं. गाने में प्रभास और जैकलीन फर्नांडीज की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. वहीं आपको बता दें कि अभी तक साहो के तीन गाने रिलीज हुए हैं. साइको सैयां और इन्नी सोनी के बाद बैड बॉय गाना भी लोगों की जुबां पर चढ़ा है.

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि साहो को 2019 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म भी बताया जा रहा है और इस फिल्म को सुजीत द्वारा डायरेक्ट किया गया है. मेकर्स द्वारा फिल्म की मेकिंग में 350 करोड़ का भारी भरकम बजट खर्च किया गया है. इन दिनों प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं.

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण-नताशा, शुरू हुई तैयारियां!

हिंदी के अलावा इन भाषाओँ में भी Dabangg 3 रिलीज़..

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने