2018 की इस फिल्म ने किया दर्शकों पर जादू, जानिए कमाई
2018 की इस फिल्म ने किया दर्शकों पर जादू, जानिए कमाई
Share:

वैसे तो 2018 को शुरू हुए दो महीने ही हुए है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर  फिल्मों के पोस्टर लगातार बदलते नजर आ रहे है, जिसका मुख्य कारण है, फिल्मों का लगातार बनना. पुरे विश्व भर में  पैसों और बजट की बात करे तो बॉलीवुड भी अब हॉलीवुड की होड़ में है. ऐसे में जानते है 2018 की कुछ फिल्मों के बारे में और उनकी कमाई के बारे में. 

पद्मावत: बनने से लेकर रिलीज तक इस साल की सबसे चर्चा में रहने वाली मूवी पद्मावत वैसे तो करणी सेना के प्रदर्शन के कारण मुश्किलों से रिलीज हुई लेकिन फिल्म को दर्शकों से जो प्यार मिला वो बॉक्स ऑफिस के इन आकड़ों से पता चलता है. 5 जनवरी 2018 को देश के कुछ हिस्सों में रिलीज हुई इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 270 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

मुक्काबाज: अनुराग कश्यप का नाम सामने आते ही गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे और गुलाल जैसी फिल्मों के नाम याद आते हैं. लेकिन, टोरंटो फिल्म फेस्टिवल और मामी फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों को वाहवाही बटोरने वाली 'मुक्काबाज' देश के फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई. इसने केवल 10 करोड़ का कारोबार ही किया.

पैड मैन: सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ठीक प्रदर्शन किया है. पहले हफ्ते में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत इस फिल्म ने 63 करोड़ की कमाई की है.

ब्लैक पैंथर: हॉलीवुड की यह फिल्म हिन्दी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में भारत में रिलीज हुई है. तीन दिन में इस फिल्म ने करीब 19 करोड़ की कमाई की. अभी इस फिल्म की कमाई जारी है.

अय्यारी: 16 फरवरी को पर्दे पर आई इस मल्टी स्टारर फिल्म को नीरज पांडे ने डॉयरेक्ट किया है. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुके नीरज को इस फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद थी लेकिन यह कमजोर साबित हो रही है. इसने पहले दिन साढ़े तीन करोड़ का कारोबार किया और वीकेंड पर लगभग 13 करोड़ कमाई की है.

बैंडेज के पीछे रणबीर को भुलाती दीपिका

ये ड्रेस पहन कर वैलेंटाइन पार्टी में पाएं खास लुक

स्कर्ट की वजह से हुई 'अय्यारी' की एक्ट्रेस शर्म से पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -