वर्ष 2023 पर सिनेमा हॉल में धमाका करेगी विजय और सामंथा की ये मूवी

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु स्टारर निर्देशक शिवा निर्वाणा की आने वाली मूवी के नाम की घोषणा आज की जा चुकी है। इस मूवी की शूटिंग इन दिनों कश्मीर की वादियों में तेजी से की जा रही है। ये एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है। इसमें विजय देवरकोंडा एक आर्मी अधिकारी के किरदार में दिखाई दे रहे है। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु पहली बार साथ कार्य करने में लगे हुए है। यही वजह है कि दर्शकों को इनकी एकदम फ्रेश जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखने की बहुत बेताबी है। मूवी को अभी तक वीडी 11 के नाम से पुकारा जा रहा था। अब निर्माताओं ने मूवी के टाइटल का ऐलान मोशन पोस्टर के माध्यम से किया जा चुका है। इस फिल्म का नाम कुशी रखा गया है।

क्रिसमस 2023 में रिलीज होने वाली है कुशी: इतना ही नहीं, इस फिल्म के टाइटल पोस्टर की मेगा घोषणा करते हुए सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने मूवी की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। फिल्म स्टार ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि इस फिल्म को मेकर्स वर्ष 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने जा रहे है। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की ये फिल्म अभी शूटिंग स्टेज में ही है।

हिंदी में नहीं रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की कुशी: हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस मूवी को मेकर्स हिंदी भाषा में रिलीज नहीं करने वाले है। जबकि पहले चर्चा थी कि निर्माता विजय देवरकोंडा और अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की मूवी को निर्माता पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने जा रहे है। मगर मूवी स्टार विजय देवरकोंडा ने अपने ट्वीट के माध्यम से ऐलान किया है कि इस फिल्म को सिर्फ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में ही रिलीज किया जाएगा। ऐसे में हिंदी सिने दर्शकों को इस मूवी को देखने के लिए खासी मशक्कत करना होगा। या फिर हिंदी डब वर्जन के लिए लंबा इंतजार करना होगा।

 

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ विक्रम का धमाकेदार ट्रेलर

शॉकिंग! प्रभास के फैन ने पार की सारी हदें, Salaar के डायरेक्टर को लिखा धमकी भरा खत

बॉलीवुड के बयान को लेकर परेशानी में फसे महेश बाबू....ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -