जन्मदिन के दिन रिलीज होगी सान्या मल्होत्रा की ये मूवी
जन्मदिन के दिन रिलीज होगी सान्या मल्होत्रा की ये मूवी
Share:

2016 में दंगल से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत के उपरांत से, सान्या मल्होत्रा ने स्क्रीन पर असंख्य भूमिकाएँ अदा कर चुकी है जो वास्तविकता के बहुत पास है। उनका बोलना है कि जब तक नई पीढ़ी की अभिनेत्रियां स्टीरियोटाइप पर  प्रश्न नहीं उठाती और सिनेमा में महिलाओं की छवि बदलने की मांग नहीं करने वाली है, तब तक परिवर्तन नहीं होने वाला है। अपनी शुरूआत के बाद, पटाखा, फोटोग्राफ, पग्लैट और मीनाक्षी सुंदरेश्वर जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं। हम बता दें कि सान्या मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रही है। जी हां सान्या मल्होत्रा का जन्म आज ही के दिन यानि 25 फरवरी 1992 को हुआ था।

कुछ समय पहले मीडिया  के साथ बातचीत में सान्या ने बताया था कि मुझे लगता है कि मैंने अब तक जिस तरह का किरदार प्ले किया है, एक दर्शक के रूप में मैं उन्हें देखना चाहती हूं क्योंकि वे वही महिलाएं हैं जिन्हें देखकर मैं बड़ी हुई हूं! चाहे वह ज्योति हो, संध्या हो या मीनाक्षी हो। अच्छी बात यह है कि लेखक अब महिला किरदार उन पर तरस खा कर नहीं लिखते है।

उन्होंने बोला है कि कि एक दर्शक के रूप में, वह स्क्रीन पर महिलाओं के सही प्रतिनिधित्व की भी मांग कर चुके है। सान्या अगली बार लव हॉस्टल में नज़र आने वाली है, जो एक युवा जोड़े आशु और ज्योति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने एक अंतर-धार्मिक रिश्ते में विवाह कर लेती है। उनका यह फैसला उनके माता-पिता की इच्छा के खिलाफ है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और ²श्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित इस मूवी का निर्देशन शंकर रमन ने किया है। बॉबी देओल की विशेषता वाली लव हॉस्टल 25 फरवरी को जी5 पर रिलीज की जाने वाली है।

सामने आई शिबानी-फरहान की शादी की पहली तस्वीर, देखकर लट्टू हुए फैंस

जब अमिताभ ने की प्रभास की तारीफ तो एक्टर ने दिया ऐसा रिप्लाई

शादी के बाद मौनी रॉय ने फैंस को दी गुड न्यूज़, सुनकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -