OTT पर रिलीज़ की जाएगी एंजेलिना जोली की ये मूवी
OTT पर रिलीज़ की जाएगी एंजेलिना जोली की ये मूवी
Share:

कोविड महामारी ने लोगों को घरों में कैद होने पर मजबूर कर दिया है। इस वक़्त में लोगों ने अपने मनोरंजन के लिए ओटीटी की मदद ली है। आलम अब ऐसा है कि बीते वर्ष तकरीबन 400 सीरीज और मूवीज OTT पर रिलीज की गई थी। 2022 की शुरुआत अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-द राइज से हुई है, जिसे थियेटर में भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है।  

इटरनल्स: मार्वल स्टूडियोज आपके लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 जनवरी को अपनी मूवी इटरनल्स लेकर आने वाले है। इस फिल्म को  5 नवम्बर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। जिसमे एंजेलिना जोली, जेमा चैन, रिचर्ड मैडन, कुमैल ननजियानी, लॉरेन रिडलॉफ, ब्रायन टायरी हेनरी, सलमा हेक महत्वपूर्ण रोल में हैं। 

पुष्पा: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मूवीज लवर्स और अल्लू अर्जुन फैंस को मेगा-ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर के रूप में अविस्मरणीय राइड पर ले जाने के लिए तैयार हो चुके है क्योंकि 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' अब तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने के लिए उपलब्ध की जा चुकी है। 

मूवी के विश्वव्यापी प्रीमियर को चिह्नित करने के लिए, प्राइम वीडियो ने एक एक्सक्लूसिव ट्रेलर को  भी जारी कर दिया गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  'आइकॉन ऑफ द साउथ' व बहुप्रशंसित एक्टर अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा' के रूप में, एक अंडरडॉग जो चंदन की तस्करी की दुनिया में उभरकर लोगों के सामने आ जाता है। 'पुष्पा: द राइज़- पार्ट1' जो अब प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम किया जा रहा है, यह सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा बनाया गया है। तेलुगु एक्शन ड्रामा में रश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली है और इस मूवी के साथ तेलुगु सिनेमा में प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता फहद फ़ासिल अपना डेब्यू कर रहे हैं।

इरफान खान को कभी नहीं हुआ था इन 4 हॉलीवुड मूवीज को ठुकराने का पछतावा

बेला हदीद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, फैंस भी हो गए हैरान

वाइट शार्ट शर्ट में काइली जेनर ने एक बार फिर फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -