रिलीज से पहले नाम को लेकर सुर्ख़ियों में है यह फिल्म
रिलीज से पहले नाम को लेकर सुर्ख़ियों में है यह फिल्म
Share:

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों और गानों की अगर चर्चा की जाये तो कमर खुद ब खुद ठुमकने लगती है, भोजपुरी फ़िल्में जितनी दिलचस्प होती है उनके गाने और टाइटल भी उतने ही दिलचस्प होते है. भोजपुरी फिल्मों की अगर बात की जाये तो जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम पहले जुबान पर आता है. हम बात कर रहे है इन्हीं कलाकारों की अगली फिल्म की जिसका टाइटल है 'लल्लू की लैला'. फिल्म में उनके साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी भी नजर आएंगी. 

हाल ही में फिल्म का उट्घाटन समारोह मुंबई में बड़े जोर-शोर से हुआ. समारोह में फिल्म के सभी सदस्य उपस्थित थे. निरहुआ और आम्रपाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म 'लल्लू की लैला' की कहानी इसका मजबूत पक्ष है. साथ ही बताया जा रहा है कि इसका संगीत भी जबरदस्त है. लल्लू की लैला के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और लेखक संजय राय हैं.फिल्म को सुशील कुमार उपाध्याय डायरेक्ट कर रहे हैं.  

आपको बता दें कि, निरहुआ और आम्रपाली कि जोड़ी यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय है. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है, साथ ही यह दोनों साथ में कई हिट फ़िल्में दे चुके है. लेकिन अब यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि लल्लू की लैला, आम्रपाली होगी या काजल राघवानी.

जगजीत सिंह बर्थ डे स्पेशल: होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज़ है

केरल लिटरेचर फेस्ट के आकर्षण होंगे अरुंधति रॉय और रोमिला थापर

अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -