मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की जल्द होगी लॉन्चिंग
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की जल्द होगी लॉन्चिंग
Share:

कम कीमत में कमाल के फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिलना आज के वक़्त में बहुत परेशानी होती है। यदि आप ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) कुछ वक़्त में एक नया स्मार्टफोन, Moto G Go को पेश करने जा रहे है। इसे एक लो-बजट स्मार्टफोन बोला जा रहा है। 

Motorola लॉन्च कर रहा है कम कीमत वाला स्मार्टफोन: ये तो आपको पहले से ही पता है कि मोटोरोला (Motorola) 7 जून को Moto G82 5G इंडिया में पेश करने वाले है। अब हम आपको बता दें कि मोटोरोला एक और नए स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने की तैयारी कर रहे है। एक लो बजट ऑप्शन, मोटोरोला बहुत जल्द Moto G Go को पेश करने जा रहे है इसमें आपकओ कम कीमत में कई सारे फीचर्स भी दिए जा रहे है। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कंपनी ने चुप्पी साधी हुई है। 

ऐसा दिखेगा Moto G Go: जहां आधिकारिक तौर पर इस फोन को लेकर सूचना सामने आ चुके है, टिप्स्टर सुधांशु (Sudhanshu) ने इस स्मार्टफोन की डिजाइन, फोटोज के माध्यम से सामने रखी हैं। फोटोज को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के पास पतले बेजेल होंगे और ये वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है। दाईं ओर वॉल्यूम कंट्रोल के बटन दिए गए हैं और सिम और माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट फोन के बाईं तरफ है। Moto G Go के पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी दिया जा रहा है। 

Moto G Go के फीचर्स: मोटोरोला (Motorola) के इस आने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो अधिक सूचना  नहीं आई है लेकिन लीक्स के माध्यम से कुछ बातों के बारे में जरूर पता लगा है। खबरों की माने तो Moto G Go एक IPS एलसीडी स्क्रीन के साथ आ सकता है जिससे यूजर्स मल्टी-टच डिस्प्ले का उपयोग कर पाएंगे। साथ ही, इस स्मार्टफोन में आपको एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है इसमें 13MP का मेन सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल होने वाले है।

जिसके कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश भी प्रदान किया जा रहा है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए जिसके आपको 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। जिसकी बैटरी के बारे में तो सूचना सामने नहीं आई है लेकिन इतना आवश्यक पता लगा है कि इसमें USB टाइप-सी पोर्ट दिया जा रहा है। फोन के ऊपर की तरफ एक हेडफोन जैक भी दिया जा रहा है। 

दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड

क्या सच में फरहान ने शुरू कर दी है DON-3 की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -