सगाई के बाद शादी से पहले ही इस मॉडल ने की थी आत्महत्या
सगाई के बाद शादी से पहले ही इस मॉडल ने की थी आत्महत्या
Share:

पूर्व मिस इंडिया और मॉडल नसीफा जोसेफ का जन्म 28 मार्च 1978 को बेंगलुरु में हुआ था. उन्होंने मात्र 12 वर्ष की अल्प आयु में ही मॉडलिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था. पूर्व मिस इंडिया और वीजे नफीसा को साल 1997 में 19 वर्ष की उम्र में मिस इंडिया यूनिवर्स के खिताब से भी नवाजा जा चुका था. अपने करियर में तेजी से उड़ान भरने वाली नसीफा जोसेफ ने मात्र 26 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

29 जुलाई 2004 को नसीफा ने खुदकुशी कर ली थी. उनका शव पंखे से लटका हुआ पाया गया था. उनकी मौत का कारण उनकी शादी तय करना बताया जा रहा था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, नफीसा की सगाई बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से हुई थी. इसके दो हफ्ते बाद इन दोनों की शादी तय हुई थी. लेकिन, नफीसा को इस बात की जानकारी हो गई थी कि गौतम खंडूजा ने हाल ही में अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया है. बाद में शादी दोनों की शादी टूट गई थी. इसके बाद नफीसा ने खुदकुशी कर ली थी. 

नफीसा बॉलीवुड फिल्म ताल में भी एक कैमियो रोल में नजर आई थी. नफीसा के माता-पिता ने उनकी मौत का कारण शादी टूटना ही बताया था. मात्र 19 वर्ष की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली नफीसा जोसेफ ने 5 सालों तक एमटीवी हाउसफुल शो भी होस्ट किया था. 

अपने से 27 साल बड़ी जयललिता के प्यार में दीवाना था ये अभिनेता

30 साल जहां रहे वापस उसी एक कमरे के घर में पहुंचे जैकी श्रॉफ

अजय है शाहरुख़ को पछाड़ने और अक्षय की बराबरी करने को तैयार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -