इस वजह से 'गौरव' बने 'गौरी अरोरा'...
इस वजह से 'गौरव' बने 'गौरी अरोरा'...
Share:

हाल ही में स्प्लिट्सविला सीजन-8 के कंटेस्टेंट रह चुके 'गौरव अरोरा' अपना सेक्स चेंज करवाकर सुर्खियों में आ गए है. एक समय पर डैशिंग और फिट मॉडल गौरव अब खूबसूरत-सी लड़की गौरी बनकर अपनी पहचान बनाएंगे. हाल ही ने गौरी ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है. गौरी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. गौरी ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन फोटोज को देखकर बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि ये स्प्लिट्सविला वाले गौरव है.

गौरव का पूरा लुक चेंज हो चूका है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बॉडी, पाउटी लिप्स, और नेलपेंट्स जैसी फोटोज से ही भरा हुआ है. अपनी फोटो शेयर करते हुए गौरी ने ये भी लिखा है कि, ‘Call me GAURI’. काफी समय से गौरव मॉडलिंग की दुनिया में अच्छा काम कर करे थे तब किसी ने ये भी नहीं सोचा था कि गौरव कभी गौरी भी बन जायेंगे. एक इंटरव्यू के दौरान गौरव ने कहा था कि, उन्हें अपनी पूरी जिंदगी एक औरत जैसा महसूस होता रहा है. उनके लिए सेक्स चेंज कराने का फैसला लेना बहुत जरूरी था. सर्जरी की मदद से गौरव ने अपनी शक्ल बिलकुल ही लड़कियों की तरह करवाली है. उन्हें कई तरह के लेजर ट्रीटमेंट और सर्जरी की मदद से ऐसा खूबसूरत लुक मिल पाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मानाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory', जेल से शिल्पा को चूमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -