जितना देखने में स्टाइलिश है ये मोबाइल, उतने ही दमदार है इसके फीचर्स
जितना देखने में स्टाइलिश है ये मोबाइल, उतने ही दमदार है इसके फीचर्स
Share:

iQOO ने इसी साल iQOO Z6, iQOO Z6 5G और iQOO Z6 Pro को इंडियन में पेश कर दिया गया है। अब एक रिपोर्ट से पता चला है कि ब्रांड इंडिया में एक नया डिवाइस लॉन्च करने का भी प्लान बना रहे है जिसे iQOO Z6 SE बोला जा रहा है। खबरों का कहना है कि, iQOO Z6 SE (Speed Edition) IQOO की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर दिखाई दे चुका है डिवाइस iQOO Z6 5G या 4G वेरिएंट का उत्तराधिकारी होने वाला है और इन उपकरणों पर कुछ अपग्रेड के साथ आ सकता है।

आ सकते हैं दो नए मॉडल: अफवाहें यह भी कह रही है iQOO अगस्त में IQOO Z6 सीरीज लॉन्च करने की योजना बना रहे है। सीरीज में Z6 SE और Z6 Pro SE स्मार्टफोन शामिल होने वाले है। लेकिन स्मार्टफोन्स के फीचर्स और मूल्य का अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

iQOO Z6 स्पेसिफिकेशन्स: याद करने के लिए, iQOO Z6 एक 6।44-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा रहा है इसमें 2408 x 1080 पिक्सल के फुल HD + रिजॉल्यूशन और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है। यह सुरक्षा के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी पैक कर रहा है।

iQOO Z6 बैटरी: स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4G चिपसेट था जिसे 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा  जा चुका है। यह 5,000mAh की बड़ी बैटरी, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और Android 12-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जा रहा रहा है।

iQOO Z6 कैमरा: ऑप्टिक्स के बारें में भी बात की जाए तो फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का बोकेह सेंसर है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का सेंसर है भी दिए जा रहे है।

भारत ने 2021-22 में रिकॉर्ड 13000 करोड़ रुपये का रक्षा निर्यात किया

यूट्यूब चलाने वाले हो जाएं सावधान वरना हो सकता है ये...

BSNL ने बदली अपनी इस प्लान की वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -