रेप के आरोप के कारण मंच पर रो पड़े ये मंत्री

अमेठी. अमित शाह ने अखिलेश पर प्रहार करते हुए कहा था की अखिलेश अपने पार्टी के मंत्रियो पर लगे आरोपो पर क्यों चुप है, इस पर समाजवादी पार्टी के अमेठी से उम्मीदवार गायत्री प्रजापति रैली के दौरान मंच पर रो पड़े. बता दे की उन पर गैंगरेप का आरोप है, इस बात को लेकर वह भावुक हो गए, और मंच से रट हुए निचे की तरफ आ गए. गायत्री प्रजापति ने इस मामले पर अमित शाह और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है, उनका कहना है यह गैंगरेप का आरोप उन के खिलाफ एक षड़यंत्र है.

प्रजापति ने बताया की 'जब 6 महीने पहले इस महिला ने आरोप लगाया तो मैंने सीएम से कहा था सीबीआई से जांच करवा लीजिये किन्तु इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज करवा दिया गया.' इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया की उस महिला ने ऐसे ही एक और व्यक्ति पर आरोप लगाया है. वो महिला बीजेपी की पूर्व सभासद है. उस महिला के खिलाफ झुठे केस के आरोप में एफआईआर भी दर्ज किया गया था.

उन्होंने कहा की में कोर्ट का सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है की इस मामले में मुझे न्याय मिलेगा. ज्ञात है की सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शुक्रवार को उत्‍तर प्रदेश सरकार में गायत्री प्रजापति सहित पांच अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 511, 376 डी पॉक्‍सो एक्‍ट 3/4 में मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़े 

आवारा कुत्तों ने छात्रा के साथ किया ऐसा काम...

ऐक्ट्रेस का हुआ यौन उत्पीडन, किडनेप कर गाड़ी में घुमाते रहे आरोपी

डरा धमका कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -