इस उपाय से होंगी दिलों की दूरियां कम

यदि आप भी अपने रिश्ते में दूरियां महसूस कर रहे है या किसी कारण से भी आपके रिश्ते में प्यार की जगह कड़वाहट बढ़ती जा रही है. रिश्तों में आने वाली दिक्कतों का असर हमारे जीवन पर कुछ ज्यादा ही पड़ने लगे तो समय व्यर्थ में नहीं गवाते हुए अपने रिश्ते को और बिगड़ने से बचने की भरपूर कोशिश करनी चाहिए. 

यदि आप किसी से प्यार करते  है या फिर आपके दाम्पत्य जीवन में प्यार की कमी और कलेश की लगातार बढ़ोत्तरी होने लगी है तो इस उपाय के द्वारा आप किसी को भी अपने प्यार का एहसास करा सकते हो. चाहे आपका मित्र हो या शत्रु, इस उपाय के द्वारा आप किसी को भी अपने वश में कर पाने में पूरी तरह समर्थ होंगे. 

इस उपाय के लिए आपको गाय का थोड़ा-सा कच्चा दूध और एक गुलाब का फूल चाहिए. इसको करने के लिए सुबह स्नान के बाद एक कटोरी में गाय का दूध और गुलाब लेकर घर के मंदिर में जाकर दूध में गुलाब की सारी पखुड़ियों को डालिएगा, पीछे के हरे भाग को अलग कर दीजिएगा. उसके बस अपने मन में उस शख़्स का नाम लीजिएगा और तुरंत बाद ही भगवान कृष्णा का स्मरण करते हुए उनकी बांसुरी का भी स्मरण करने से जिस भी व्यक्ति का प्यार आप पाना चाहते है वह भी आपके प्यार में आ जायेगा. ऐसी मान्यता है कि जब भी कृष्ण जी की बांसुरी बजती थी, तो इंसान ही नहीं बल्कि पेड़-पौधे  और पूरा ब्रह्माण्ड उनके प्रेम में पड़ जाता था.  

मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा 30 मई का दिन

दिलफेंक व्यक्ति की ये होती हैं निशानियां

राशि अनुसार जानिए कितना धनवान होगा आपका पति

राशियां जिनके लिए यह सप्ताह है लाभकारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -