यह शख्स करता था अपने ही पालतू कुत्ते के साथ क्रूर व्यव्हार
यह शख्स करता था अपने ही पालतू कुत्ते के साथ क्रूर व्यव्हार
Share:

जानवरों पर अत्याचार की कई खबरें आपने सुनी होंगी और सुनते रहते हैं हम। जहाँ किसी भी निर्दोष जानवर को क्रूरता से मार दिया जाता है और या उन पर अत्याचार किये जाते हैं। एक ऐसा ही किस्सा आपको बताने आये हैं जिसमे एक आदमी ने अपने ही पालतू कुत्ते के साथ किया है।

दरअसल, Christopher Griffiths नाम के एक शख़्स ने जानते बुझते अपने कुत्ते के कुछ ऐसा किया कि कोई सोच भी ना सके। उसने अपने Victor नाम के पालतू कुत्ते को पहले तो कोकैन खिलाया और उसके बाद निर्दयीता से उसी कुत्ते के कान को कैंची व चिमटे से काट दिया जिससे वो बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया। इस घिनौने काम के लिए विक्टर के मालिक को 24 हफ्तों की कैद की सज़ा सुनाई गई है साथ उस ओर दस साल का बैन भी लगा दिया गया है जिससे वो किसी भी पालतू जानवर को पाल नही सकता।

Griffiths ने अपने अपराध से साफ़ तौर पर इनकार कर दिया, लेकिन जाँच के दौरान वो दोषी पाया गया। इन्ही के दो और कुत्ते है जिनका नाम Ned और Brandy है उन्हें एक चैरिटी की देखभाल में दे दिया गया है। जांच में पता चला कि विक्टर के यूरिन में कोकैन की मात्रा भी पाई गयी है। इस घिनौने अपराध के लिए Griffiths पर 80 मिलियन पाउंड का जुर्माना लगाया गया है।

यह भैंस चोरी का सामान लेकर पहुंच गई थाने

जब मिली अजीबोगरीब भैस के मुँह वाली मछली

OMG!! सेक्स करते वक्त लड़की बन गई आधी नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -