इस आदमी ने अपने ही टॉयलेट को बना डाला डिस्को बार
इस आदमी ने अपने ही टॉयलेट को बना डाला डिस्को बार
Share:

सोशल मीडिया पर हमें रोज़ाना एक से बढ़कर एक वीडियो देखने के लिए मिल जाते है. कुछ वीडियो में हमें कुछ मज़ेदार चीज़ें देखने के लिए मिल ही जाती है तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिसमें हम ऐसी-ऐसी चीज़ें देख लेते हैं, जो अपने तरह की पहली अनोखी हो सकती है. एक ऐसे ही वीडियो में एक शख्स को अजीबोगरीब टॉयलेट में एंटर करते हुए देख सकते है, जो हमारे घरों के टॉयलेट से तो बिल्कुल ही अलग है.

आजकल घर को नया लुक देने के लिए लोग नए-नए आइडियाज जुगाड़ते दिखाई देते है. इंटरनेट पर एक ऐसे ही अजीबोगरीब वीडियो (Weird Video Of Toilet With Disco Light) में देखा जा सकता है कि एक शख्स टॉयलेट रूम में एक बटन दबाता है और तुरंत ही वहां कुछ ऐसा माहौल बन जाता है, मानो कोई पार्टी शुरू हो रही है.

 

 

टॉयलेट है या कोई डिस्को?: वायरल हो रहे वीडियो में जो नजर आ रहे है, वो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स टॉयलेट रूम घुसता है. इस चमचमाते टॉयलेट रूम में एक बटन भी लगाया गया है. ये शख्स टॉयलेट को दिखाते हुए जिसमे लगा हुआ एक बटन दबा देता है. बटन दबाते ही टॉयलेट रूम का नजारा ही बदल ही जाता है. पहले तो वहां बिल्कुल अंधेरा हो जाता है, फिर डीजे लाइट्स से टॉयलेट रूम चमचमाने लगता है. वीडियो में डीजे लाइट्स के साथ म्यूज़िक भी बजने लगता है, मानो यहां कोई पार्टी होने जा रही है.

पानी के अंदर फटा ज्वालामुखी, नजर देख उड़े लोगों के होश

OMG! 3 बहनों ने एक ही लड़के से कर ली शादी, फिर फिक्स किया पति का रूटीन

धोबी घाट में तैर रहा था पत्थर...उस पर लिखा था जय श्रीराम, तभी उमड़ा लोगों का जनसेलाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -