शादी की वर्षगांठ पर पति ने पत्नी को दिया अनोखा गिफ्ट, चांद पर खरीदी तीन एकड़ जमीन
शादी की वर्षगांठ पर पति ने पत्नी को दिया अनोखा गिफ्ट, चांद पर खरीदी तीन एकड़ जमीन
Share:

राजस्थान में अजमेर शहर के व्यवसायी धर्मेंद्र अनीजा इन दिनों देशभर में सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने चांद पर भूमि क्रय करने के सपने को अपनी वाईफ सपना के लिए साकार कर दिखाया है। उन्होंने 24 दिसंबर को अपनी शादी की आठवीं वर्षगांठ पर वाईफ को चांद पर जमीन का गिफ्ट दिया है। धर्मेंद्र अनीजा ने बताया, "मैंने एक वर्ष पूर्व ही तय कर लिया था कि शादी की अगली वर्षगांठ पर वाईफ के लिए चांद पर जमीन का गिफ्ट देना है। यह तोहफा देना इतना सरल नहीं रहा। कई पड़ावों को पार कर सपना के लिए चांद पर जमीन क्रय करने का सपना पूरा हुआ है। चांद पर जमीन क्रय करना सरल नहीं है, अगर सरल होता तो कोई भी क्रय कर लेता।"

वही धर्मेंद्र अनीजा की वाईफ सपना अनीजा कहती हैं, "गिफ्ट में चांद पर जमीन के सरप्राइज से इतनी प्रसन्न हुई कि कई बार तो रोना ही आ रहा था। शायद मैं विश्व की सबसे भाग्यशाली महिला हूं जिसे ऐसा गिफ्ट प्राप्त हुआ है।" वह कहती हैं, "समारोह में जब मुझसे पूछा गया कि अनुमान लगाइए कि आपको क्या गिफ्ट दिया जा रहा है। तो मुझे लगा कि कोई गाड़ी, ज्वेलरी या कुछ स्पेशल होगा। किन्तु, चांद पर जमीन का इतना बड़ा विशेष गिफ्ट होगा। यह सोचा नहीं था।" सपना के नाम से चांद पर 14.3 नॉर्थ लैटीट्यूड 5.6 ईस्ट लोंगीट्यूड, लेक्ट 20 पार्सल्स 377, 378 तथा 379 पर तीन एकड़ जमीन क्रय की गई है।

धर्मेंद्र अनीजा तथा सपना अनीजा अजमेर के ही रहवासी हैं, उनकी विद्यालय तथा कॉलेज की पढ़ाई यहीं पर हुई है। अजमेर गवर्नमेंट कॉलेज में ही दोनों की भेंट हुई तथा बाद में शादी हो गई। शादी के पश्चात् से धर्मेंद्र अनीजा ब्राजील में टूर एंड ट्रैवल का बिजनेस करते हैं तथा उनके माता-पिता अजमेर में ही रहते हैं। पिछले लगभग दस माहों से धर्मेंद्र अनीजा अजमेर में ही अपने परिवार के साथ हैं, उनकी सात वर्ष की एक बेटी रिद्धि है। धर्मेंद्र के फादर रामदयाल अनीजा कॉन्ट्रेक्टर हैं तथा सपना के पिता गीसुलाल अर्नोडिया रिटायर्ड बैंक मैनेजर हैं।

2020 में इन बातों को सुनने के लिए कान तरस गए, उम्मीद है 2021 में ऐसा नहीं होगा

बिल्ली के बच्चे को दिखी अपनी परछाई तो किया कुछ ऐसा कि देखकर आएगी हंसी

क्या आपने कभी खाया है सोने का बर्गर, यहाँ मिल रहा है 4330 रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -