ये शख्स पिता बनने की ख़ुशी में खा गया वाइफ का Placenta

आपने अक्सर लोगों को कीड़े मकोड़े या ज़हरीले प्लांट भी खाते हुए देखा होगा। अलग अलग देशो में अलग अलग व्यंजन खाये जाते हैं जो कि बहुत अजीब होते हैं। पर ऐसा आदमी नही देखा होगा जिसने वाइफ का Placenta खा लिया हो। जी हाँ, ये सच है सुनने में भी अजीब लगता है लेकिन एक आदमी जिसकी वाइफ की डिलीवरी के बाद वो Wife का Placenta खा गया।

ये आदमी है इंग्लैंड के Darlington का 32 साल का Ross Watson, ये शायद दुनीया का पहला ऐसा आदमी है जिसने वाइफ का Placenta खा लिया वो भी दुनिया को बता कर। ऐसा कोई नही होगा जिसे ये देख कर घिन ना आयी हो। दरअसल, Ross Watson कुछ ही दिनों पहले पिता बने और ये उनका आखरी बच्चा था, तो उसने सोचा की इस मौके पर कुछ एक्सपेरिमेंट ही कर लिया जाए।

ये बात सुन कर उसकी पत्नी भी चिढ गयी लेकिन बाद में में उसने भी कुछ नहीं कहा। उन्होंने फेसबुक पर ऐसी तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो अपनी वाइफ का Placenta प्लेट में ब्राउन सॉस और पेपर डाल कर खा रहा है। आपको बता दे कि इससे पहले भी बहुत सी महिलाएं अपने प्रसव के बाद अपना प्लेसेंटा खा चुकी हैं। जिसे हम फेंक दिया करते है। कहते हैं इसमें बहुत पोषक तत्व होते हैं जो बच्चे को पोषक तत्व पहुंचते हैं।

आप रह रहे हैं इस Ban देश में, खुद ही देख लीजिये

लॉन्ग ड्राइव के ये नज़ारे देख कर भूल जायेंगे आप Long ड्राइव

ऐसे बाथरूम बनाने वाले को आप भी गाली ही देंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -