इस शख्स ने गुब्बारे में उड़ाई मलाइका अरोड़ा की कीमती अंगूठी, और फिर जो हुआ...
इस शख्स ने गुब्बारे में उड़ाई मलाइका अरोड़ा की कीमती अंगूठी, और फिर जो हुआ...
Share:

टीवी जगत का चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक है. ये मंच विश्वभर के दर्शकों को अपना हुनर दिखाने का अवसर देता है. जहां कोई जजेज को अपने डांस से इंप्रेस करता है. वहीं कोई जादू दिखा कर दर्शकों को हैरान कर जाता है. इन दिनों शो की एक ऐसी ही वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. 

वही SET India के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में जादूगर जावेद खान अपने जादू से शो के जजेज एवम ऑडियंस को हैरान करते नजर आए. टीवी पर अपनी जादूगिरी दिखाने आये जावेद मलाइका से उनकी अंगूठी मांगते हैं. मलाइका जावेद पर भरोसा करते हुए उन्हें अपनी रिंग दे देती हैं. 

वही अब आरम्भ होता है असली जादू. जावेद, मलाइका की रिंग लेकर एक बॉक्स में रख देते हैं. तत्पश्चात, वो उस रिंग बॉक्स को बैलून के साथ बांधकर हवा में उड़ा देते हैं. ये देख कर करण जौहर, किरण खेर, सारा अली खान, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी तथा मलाइका अरोड़ा दंग रह जाते हैं. लेकिन बात यहीं समाप्त नहीं होती है, बल्कि यहां से आरम्भ होता है रियल ट्विस्ट. अपनी कीमती रिंग को हवा में उड़ता देख मलाइका बहुत निराश हो जाती हैं. लेकिन जादूगर का असली जादू अभी बाकी था. जावेद खान अपने मैजिक से जूस की बोतल से मलाइका की रिंग निकाल देते हैं. ये पल हर किसी के लिये चौंकाने वाला था. क्योंकि सबने बॉक्स में बंद रिंग को गुब्बारों के साथ हवा में उड़ता देखा था. फिर अचानक यूं जूस की बोतल से रिंग का निकलना जादूगर की जादूगिरी का गवाह था. जावेद का ये करतब देखने के पश्चात् मंच पर उपस्थित सभी जजेज ने तालियां बजाकर उनके एक्ट की प्रशंसा की. 

साड़ी में उर्फी जावेद को देख बोले लोग- 'इसको भी पूरा नहीं पहना...'

एक्ट्रेस नहीं बल्कि सिंगर बनना चाहती थी नेहा सरगम, इस अदाकारा के कारण की अभिनय जगत में एंट्री

निशा रावल ने खोला पति करण मेहरा का ये बड़ा राज, हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -