आपका भी दिल जीत लेगी Mahindra की ये कार
आपका भी दिल जीत लेगी Mahindra की ये कार
Share:

Mahindra Thar की देश में काफी फैन फॉलोइंग है. इसकी सफलता के बारें में बात की जाए तो Mahindra Thar जनवरी 2022 में कंपनी के लिए सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल के रूप में सामने आ चुकी है. चलिए इसकी कुछ फोटोज देखते हैं और इसके बारे में जानते हैं. इंडियन वाहन निर्माता ने पिछले महीने थार SUV की 4,646 इकाइयां बेचीं हैं जबकि जनवरी 2021 में 3,152-यूनिट की बिक्री हुई थी. बिक्री में 47 प्रतिशत  की वृद्धि हुई है. हम बता दें कि इस कार का वेटिंग पीरियड भी तकरीबन एक वर्ष का चल रह है यानी अगर आप आज कार बुक करते हैं तो तकरीबन एक वर्ष के उपरांत आपको कार मिलने वाली है.

Mahindra Thar 2 वेरिएंट- LX और AX ऑप्शनल में मिल रही है. जिसके LX वेरिएंट में आपको पेट्रोल और डीजल, दोनों ट्रिम मिल रहे है. LX वेरिएंट में ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिल रहा है. AX ऑप्शनल में ऐसा नहीं है. AX ऑप्शनल में आपको सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया जा रहा है. LX वेरिएंट का शुरुआती मूल्य 13,79,309 रुपये (पुणे में एक्स शोरूम) है. AX ऑप्शनल की शुरुआती कीमत 13,17,779 रुपये (पुणे में एक्स शोरूम) है.

LX में आपको कन्वर्टिबल सॉफ्ट टॉप (डीजल एमटी और एटी, पेट्रोल एटी के साथ) और हार्ड टॉप  में मिल रहा है,  LX में एचवीएसी, टचस्क्रीन, डीआरएल, अलॉयज, 4WD, MLD, BLD और R18 A/T टायर, ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम चालक, ईएसपी, रोल केज, 2 एयरबैग और ABS फीचर भी दिए जा रहे है. वहीं, AX ऑप्शनल में कुछ फीचर्स LX वेरिएंट के समान ही हैं जबकि कुछ अलग फीचर भी मिल रहा है. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, AX ऑप्शनल की कीमत के आधार पर 20,482 रुपये प्रति माह से EMI शुरू होती है.

Fortuner से लेकर innova तक बहुत ही कम मूल्य में मिल रही ये कारें

इस स्कूटर में महंगे किए अपने सभी मॉडल्स, जानिए क्या है कीमत

बहुत ही कम दाम में मिल रही ये 3 ज्यादा माइलेज वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -