कांग्रेस का ये सिरफिरा नेता करता है पाक से प्यार
कांग्रेस का ये सिरफिरा नेता करता है पाक से प्यार
Share:

कराची : कुछ राजनेता ऐसे होते हैं जो अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं .इस श्रेणी में कांग्रेस से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर को शुमार किया जा सकता है.पहले पीएम मोदी को नीच कहने वाले अय्यर ने अब कराची में पाकिस्तान के प्रति अपने प्यार का इज़हार कर भारत की नीति की आलोचना करते हुए पाकिस्तान से बातचीत नहीं करने के लिए भारत को दोषी ठहराया है .

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अपने एक बयान में पीएम मोदी को नीच तक कह दिया था. इसकी बड़ी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई तो कांग्रेस को उन्हें पार्टी से निलंबित करना पड़ा था. अब उन्होंने पाकिस्तान के कराची में आयोजित साहित्य समारोह में रविवार को कहा कि मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूं, क्योंकि मैं भारत से प्यार करता हूं. उन्होंने पाकिस्‍तान की नीतियों पर खुशी जाहिर की और भारतीय नीति को लेकर दुख जताते हुए कहा कि इस्लामाबाद द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार था लेकिन दिल्ली इसके लिए तैयार नहीं हुआ.

आपको बता दें कि अय्यर ने यह भी कहा कि दोनों देशों को रुकावट मुक्त बातचीत करनी चाहिए .भारत और पाकिस्‍तान के बीच के मुद्दों को सुलझाने के लिए सिर्फ एक ही बातचीत का रास्‍ता है. यही नहीं अय्यर ने गर्व के साथ कहा कि पाकिस्‍तान ने इस नीति को मंजूर कर लिया है, लेकिन इस बात पर दुःख प्रकट किया कि इसे भारत ने इसे नीति के तौर पर नहीं अपनाया .जाहिर है मणिशंकर अय्यर के इस बयान पर विवाद होना तय है.

यह भी देखें

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा मोदी कश्मीर नहीं विदेशों की बात करते हैं

अब पकौड़े के मुद्दे को भुनाएगी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -