आने वाले वर्ष भारत में अपनी धाक जमाएगी ये शानदार कार
आने वाले वर्ष भारत में अपनी धाक जमाएगी ये शानदार कार
Share:

देश में आने वाले वर्ष 13 जनवरी से 18 जनवरी के मध्य ऑटो एक्सपो 2023 का आयोजन किया जाने वाला है. इसमें बहुत सारी नई कारें पेश की जाने वाली है. इस शो में बहुत सारी कार निर्माता कंपनियां भाग लेने वाली है. इसलिए आज हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसी एसयूवी कारों के बारे में जो हमें अगले साल इस शो में देखने के लिए मिलने वाले है. 

5 डोर मारूति जिम्नी: इस SUV में हाई परफॉर्मेंस सस्पेंशन के साथ लैंड रोवर डिफेंडर जैसी ऑफ रोडिंग खूबियां देखने के लिए मिलने वाली है. इस कार की टेस्टिंग जारी है. जिसमे लंबा व्हीलबेस और अधिक स्पेस के साथ दमदार ऑफ रोड क्षमता से लैस किया गया है. यह कार ऑटो एक्सपो 2023 में पेश भी की जा रही है. 

मारूति बलेनोक्रॉस: यह कार मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो का SUV वर्जन होने वाली है. कंपनी इस कार की टेस्टिंग की जाने लगी है. यह कार 2023 के ऑटो एक्सपो में पेश होने की उम्मीद है. जिसका मूल्य 10 लाख रुपये के अंदर होने की संभावना है.  

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट: इस कार का मौजूदा वर्जन देश में बहुत फैमस बताया जा रहा है. अब कंपनी इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन लेकर आने वाले है. यह फेसलिफ्ट वर्जन कुछ विदेशी बाजारों में पहले से ही बिक रहा है. यह कार आने वाले वर्ष के ऑटो एक्सपो में लॉन्च हो सकती है.

नयी लेम्बोर्गिनी हुराकन स्पोर्ट्स को टक्कर देगी ये शानदार कार

बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार

इंजन के सीसी और हार्सपावर में कहीं आप भी तो नहीं हो जाते है कन्फ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -