दो दिनों में इस लवली कपल ने की दूसरी शादी

Dec 04 2017 09:53 AM
दो दिनों में इस लवली कपल ने की दूसरी शादी

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन' के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री, आशका  गोराडिया ने अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ दूसरी शादी भारतीय परंपराओं के साथ की. बता दे कि, आशका गोरडिया ने अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से शादी तो पहले ही कर ली लेकिन अब एक बार फिर से उन्होंने भारतीय परंपराओं के अनुसार शादी की.

 

ख़ास बात यह है कि, इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. आशका गोरडिया लाल जोड़े में बला- सी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं दूल्हे की शेरवानी पहने ब्रेंट गोबल भी काफी हेंडसम लग रहे है. आपको बता दें कि ये शादी अहमादाबाद में हो रही है. आशका और ब्रेंट करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पिछले साल दोनों ने सगाई कर ली थी. इस लवली कपल की मुलाकात साल 2015 में लास वेगास में हुई थी.

 

 

My doll! @aashkagoradia #brentauraashukishaadi #breshka #Breshweds #breshkaweds

A post shared by Siddhi Mahesh Mapxencar (@siddhimapxencars) on

दिलचप्स बात यह है कि इस लवली कपल की लाइफ में ब्लू कलर बहुत ही मायने रखता है. क्योकि कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू में आशका ने कहा कि, ब्रेंट के लिए ब्लू कलर बहुत खास है इसलिए मेरे लिए भी ये खास बन गया. जब ब्रेंट ने ब्लॉगिंग शुरू की थी तो उसका नाम भी इन्होंने 'Peace of Blue' रखा. वहीं, जब हमने वेडिंग कार्ड पसंद किया था तो वो भी ब्लू कलर का ही था, जिस पर 'सत्यम शिवम सुंदरम' लिखा हुआ था. मेरा टैटू भी ब्लू कलर का है जो शिव और कृष्णा की पहचान है.

ये भी पढ़े

55 घंटों के भीतर ही तलाक लिया थी इस सिंगर ने

शूटिंग के लिए परिणीति से पहले पहुंचे अर्जुन

यौन शोषण पर किया इस अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर